ऑटो मोबाइल

कार है या दुनिया का कोई दूसरा अजूबा 40 kmpl का जोरदार माइलेज देने आ रही Maruti Swift

फ्रेंड्स मारुति की कर हमेशा आपको अपनी और आकर्षित करती है.इसका सबसे बड़ा कारण है मारुति का जबरदस्त और जानदार माइलेज आपकी उम्मीदों पर पुनः खराब उतारने के लिएमारुति स्विफ्टका नया मॉडल जो की 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने के लिएभारत की सड़कों पर दौड़ने के लिए आ रही है। कर है या कोई दुनिया का दूसरा अजूबा जी हांजो भी सुन रहा है कि मारुति स्विफ्ट का नया मॉडल 40 का एवरेज देगावह खुशी से उछल पड़ रहा है। क्योंकि इतनी बढ़ती महंगाई में यदि आपको बाइक जैसा माइलेज कर में मिलाने लगे तो यकीन मानिए आपकी तो बल्ले बल्ले हो जाएगी।  Maruti Motors का बेस्ट सेलिंग मॉडल Maruti Swift अब नए अवतार में भारत की सड़कों पर दौड़ने के लिए तैयार है।

Maruti Swift में मिलेगें अब और भी अच्छे फीचर्स

मारुति स्विफ्ट के इस नए अवतार में आपको बहुत ही शानदार यूजर एक्सपीरियंस के लिए हेड ऑफ डिस्प्ले और 9 इंच की शानदार टच स्क्रीन का ऑप्शन मिलने वाला है.इसके साथ ही मारुति स्विफ्ट के पहले से शानदार ऑटोमेटिक एक कनेक्ट कर टेक्नोलॉजी और भी कई स्टूडेंट फीचर्स मिलने की संभावना जताई गई है। मारुति स्विफ्ट के अगर नए सेफ्टी फीचर्स को देखें तो इसमें सिक्स एयरबैगइलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और आईएसओफिक्स फिक्स चाइल्ड सेट बहुत ही परफेक्ट शानदार सिक्योरिटी फीचर है।

कार है या दुनिया का कोई दूसरा अजूबा 40 kmpl का जोरदार माइलेज देने आ रही Maruti Swift
कार है या दुनिया का कोई दूसरा अजूबा 40 kmpl का जोरदार माइलेज देने आ रही Maruti Swift

Maruti Swift इंजन & माइलेज में हैं अव्वल

मारुति मोटर्स अब जब मारुति स्विफ्ट को नया अवतार में लाने की योजना बना रही है तो निश्चित रूप से इसके इंजन को भी दमदार और शानदार माइलेज वाला बनाया जाएगा.बताया जा रहा है कि इसमें जो इंजन का उपयोग किया जाएगा वह 1.2 लीटर ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन है यह इंजन 90 ps की पावर और 113 nm का टाॅर्क जनरेट करेगा इसके साथ ही इसमें फाइव स्पीड मैनुअल और फाइव स्पीड एएमटी गियर बॉक्स का दमदार सपोर्ट भी है।

Maruti Swift की कीमत

मारुति स्विफ्ट का यह नया अवतार भारत की सड़कों पर जल्द ही दौड़ने के लिए तैया रहैं बताया जा रहा है कि 6 लाख की शुरुआती कीमत से यहआपके लिए उपलब्ध होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker