कम कीमत में Tata की नई कार जिसमे आपको दमदार इंजन और मिलेगी जानदार परफॉर्मेंस 

हेलो दोस्तों क्या आप भी अपने लिए एक नई बजट फ्रेंडली कार खरीदने की सोच रहे हैं जिसमें आपको पावरफुल इंजन शानदार माइलेज और आधुनिक फीचर्स देखने को मिले तो हाल ही में मशहूर फोर व्हीलर निर्माता कंपनी टाटा ने अपनी एक और नई कार भारतीय बाजार में लॉन्च कर दी है। जिसका नाम Tata Sumo Gold GX है। इस कार में आपको पावरफुल इंजन, शानदार परफॉर्मेंस और आरामदायक सवारी देखने को मिलेगी। चलिये बिस्तर से जानते हैं इस कार की संपूर्ण जानकारी।

Tata Sumo Gold GX के फीचर्स 

अब अगर बात करें टाटा की इस कार के फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हैडलाइट, एंटी लॉक ब्रेक सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, पार्किंग सेंसर, कैमरा, एयरबैग, एलॉय व्हील, जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस कार में देखने को मिलेंगे।

Tata Sumo Gold GX का इंजन और जानदार परफॉर्मेंस 

कम कीमत में Tata की नई कार जिसमे आपको दमदार इंजन और मिलेगी जानदार परफॉर्मेंस

अब अगर बात करे इस कार की परफॉर्मेंस को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से 2956 cc का 4 सिलेंडर एयर कोल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो 84 bhp की पॉवर और 

250 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करता है। इस कार में आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। जो इस कार को दमदार परफॉर्मेंस देने में मदद करते हैं। इस कार को आप किसी भी रास्ते पर बहुत आसानी से चला सकते हैं। चाहे वह गांव की कच्ची सड़क हो या फिर पहाड़ी एरिया हो यह कार आपको कभी भी निराश नहीं करेगी। 

Tata Sumo Gold GX की कीमत और माइलेज 

अब अगर बात करें इस कार की कीमत को लेकर तो आपको यह कार भारतीय मार्केट में लगभग 8.93 लाख की शुरुआत कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। हालाकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 11 लाख रुपए तक बताई जा रही है। यह कार 18 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। इसकी टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यदि आप अपने लिए वर्ष 2024 में एक बेहतरीन कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Tata Sumo Gold GX आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकती है इस कार की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

Exit mobile version