Youths के दिल की धड़कन बनी Harley Davidson X440

हेलो दोस्तों इन दिनों भारतीय मार्केट में टू व्हीलर सेगमेंट की डिमांड बढ़ते देख सभी कंपनियां अपनी अपनी न्यू बाइक भारतीय मार्केट में लॉन्च कर रही है। इसी बीच मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी Harley ने भी अपनी एक और नई बाइक भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दी है। यदि आप अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Harley Davidson X440 आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकती है। चलिये बिस्तर से जानते हैं इस बाइक की संपूर्ण जानकारी।

Harley Davidson X440 के फीचर्स 

दोस्तों सबसे पहले बात करें इस बाइक के ब्रांडेड फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से एलईडी टेल लैंप, नेविगेशन, इंडिकोटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिस्क ब्रेक, एलॉय व्हील, ओडोमीटर, एबीएस ड्यूल चैनल, जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस कार में देखने को मिलेंगे। 

Harley Davidson X440 का इंजन और शानदार परफॉर्मेंस 

Youths के दिल की धड़कन बनी Harley Davidson X440

अब बात करें इस बाइक के इंजन को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से 440 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कोल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो 27.37 PS की पॉवर और 

38 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक में आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। जो इस बाइक को बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदद करता है। यदि आप अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Harley Davidson X440 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। 

Harley Davidson X440 की कीमत और माइलेज 

अब अगर बात करें इस बाइक की कीमत को लेकर तो आपको यह बाइक भारतीय मार्केट में लगभग 2.40 लाख की शुरुआत कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी हालांकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 2.80 लाख बताई जा रही है। यह बाइक 38 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। इसकी टॉप स्पीड 110 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। अगर आप अपने लिए कोई एडवेंचर बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Harley Davidson X440 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

Exit mobile version