Bullet को टक्कर देने आ गई Komaki Ranger जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स के बारे में

क्या आप भी अपने लिए एक एक स्पोर्ट्स और एडवेंचर बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो हाल ही में मशहूर टू व्हीलर नर्मदा कंपनी ने अपनी एक नई बाइक Komaki Ranger भारतीय मार्केट में लॉन्च की है जिसमें आपको बहुत सी एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस बाइक में आपको पावरफुल  दमदार  और आकर्षक लुक देखने को मिलेगा। यह बाइक भारतीय मार्केट में तूफान ला रही है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस बाइक की संपूर्ण जानकारी 

Komaki Ranger का इंजन और दमदार परफॉर्मेंस 

अब अगर बात करें इस बाइक के इंजन को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से 140सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कोल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो 80 bhp की पावर और 56 nm का पिक टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक में आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। जो इस बाइक को बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदद करता है। इस बाइक को आप किसी भी रास्ते पर बहुत आसानी से चला सकते हैं। चाहे वह गांव की कच्ची सड़के हो या फिर हाईवे पर लंबी यात्रा यह बाइक आपको कहीं भी निराश नहीं करेगी। 

Komaki Ranger की कीमत और माइलेज 

Bullet को टक्कर देने आ गई Komaki Ranger जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स के बारे में 

अब अगर बात करें इस बाइक की कीमत को लेकर तो आप यह बाइक की भारतीय  मार्केट में लगभग 140000 रुपए की शुरुआत कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। यह बाइक 110 किलोमीटर की टॉप स्पीड से चलने की क्षमता रखती है इसका माइलेज 55 किलोमीटर प्रति लीटर बताया जा रहा है यह बाइक 2024 की सबसे बेहतरीन बाइक साबित हो सकती है। इस बाइक की एक टेस्ट ड्राइव जरूरी है और इसका अनुभव करें।

Exit mobile version