ऑटो मोबाइल

160 km की रेंज और 90 km की टॉप स्पीड के साथ लॉन्च हुई Honda NX125 जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स

इन दिनों सभी लोग अपने कदम इलेक्ट्रिक व्हीकल की ओर बड़ा रहे हैं। क्योंकि इसमें आपको पावरफुल बैटरी और एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसी बीच मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा ने अपना एक और नई इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। यदि आप भी अपने लिए कोई नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो Honda NX125 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में।

Honda NX125 के फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हैडलाइट, एंटी लॉक ब्रेक सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इसमें देखने को मिलेंगे।

Honda NX125 की बैटरी और धांसू रेंज

अब अगर बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से एक पावरफुल लिथियम आयन बैटरी देखने को मिलेगी। जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदद करता है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 160km की लंबी रेंज देने की क्षमता रखता है इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यदि आप अपने लिए कोई बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो Honda NX125 आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकती है।

Honda NX125 की कीमत

अब अगर बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत को लेकर तो आपको यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय मार्केट में लगभग 1.10 लाख की शुरुआत की कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी हालांकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 1.35 लाख बताई जा रही है यदि आप अपने लिए वर्ष 2024 में कोई बजट फ्रेंडली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो Honda NX125 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक टेस्ट ड्राइव जरूर ले और इसका अनुभव करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker