195km की टॉप स्पीड और 6 स्पीड गियर वाली न्यू BMW F 900 GS बाइक जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स

हेलो दोस्तों भारतीय मार्केट में धूम मचाने लॉन्च हुई 195km की टॉप स्पीड और 6 स्पीड गियर वाली न्यू BMW F 900 GS बाइक। यह बाइक भारतीय मार्केट में लॉन्च होते ही इसने केटीएम पल्सर रॉयल एनफील्ड जैसी सभी बाइक को करारी टक्कर दी है। यदि आप अपने लिए कोई एडवेंचर बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। तो BMW F 900 GS बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस बाइक की संपूर्ण जानकारी और आधुनिक फीचर्स।

BMW F 900 GS बाइक के फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात करें इस बाइक की टॉप फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हैडलाइट, एंटी लॉक ब्रेक सिस्टम, ट्यूबलेस टायर एलॉय व्हील, डिजिटल कैमरा जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस बाइक में देखने को मिलेंगे।

BMW F 900 GS का इंजन और जानदार परफॉर्मेंस

अब अगर बात करें इस बाइक के इंजन को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से 895 सीसी का फोर स्ट्रोक एयर कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो 103.25 bhp की पावर और 93 Nm की पिक टॉर्क जनरेट करता है। जो इस बाइक को दमदार और बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदद करता है। इस बाइक में आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। यदि आप राइडर लवर है तो BMW F 900 GS आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

BMW F 900 GS की कीमत और माइलेज

अब अगर बात करें इस बाइक की कीमत को लेकर तो आपको यह बाइक भारतीय मार्केट में लगभग ₹ 13,75,000 की शुरुआती कीमत पर खरीदने को मिल जाएगीm यह बाइक 35 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है इसकी टॉप स्पीड 195 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है यदि आप अपने लिए कोई एडवेंचर और स्पोर्ट्स लुक वाली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो BMW F 900 GS आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है इस बाइक की एक टेस्ट ड्राइव जरूरी ले और इसका अनुभव करें।

Exit mobile version