अपनी शानदार परफॉर्मेंस और 100km की रेंज से सभी को दीवाना बनाने लॉन्च हुआ Vespa Elettrica scooter

इन दिनों भारतीय मार्केट में डीजल और पेट्रोल के बढ़ते दामों को देख सभी लोग अपने कदम इलेक्ट्रिक व्हीकल की ओर बड़ा रहे हैं। जिससे पर्यावरण की रखवाली होती है और डीजल और पेट्रोल के पैसे भी बचते हैं। यदि आप भी अपने लिए कोई नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो Vespa Elettrica scooter आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। जिसमे आपको दमदार फीचर्स और लग्जरी लुक देखने को मिलेगा।चलिए विस्तार से जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में।

Vespa Elettrica scooter के फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में तो आपको इसमें कंपनी की ओर से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हैडलाइट, एंटी लॉक ब्रेक सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, डिजिटल ट्रिप मीटर, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिलेंगे।

Vespa Elettrica scooter की बैटरी और धांसू रेंज

अब अगर बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से 3.6 kW की बैटरी देखने को मिलेगी। जो 100 km की लंबी रेंज देने की क्षमता रखती है। इसकी टॉप स्पीड 80 km प्रती घंटे बताई जा रही है। यदि आप अपने लिए कोई भरोसेमंद और पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो Vespa Elettrica scooter आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

Vespa Elettrica scooter की कीमत

अब अगर बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत को लेकर तो आपको यह स्कूटर भारतीय मार्केट में लगभग ₹90,000 की शुरुआत कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। इसकी टॉप मॉडल की कीमत ₹97,299 बताई जा रही है। यदि आप अपने लिए वर्ष 2024 में कोई नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो Vespa Elettrica scooter आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

Exit mobile version