भारतीय मार्केट में राज करने आ गई Renault Triber जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स

हेलो दोस्तों क्या आप भी अपने लिए कोई नई बजट फ्रेंडली कार खरीदने की सोच रहे हैं जिसमे आपको दमदार इंजन शानदार माइलेज और आकर्षक लुक देखने को मिले तो हाल ही में एक बेहतरीन कार ने भारतीय मार्केट में एंट्री मारी है। जो आप के लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। इस कार का नाम Renault Triber है। इस कार को आप कम कीमत में ब्रांडेड फीचर्स के साथ खरीद सकते हैं। चलिए विस्तार से जानते हैं इस कार के फीचर्स।

Renault Triber ke फीचर्स

दोस्ती सबसे पहले बात करें इस कार के फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से पावर स्टीयरिंग पावर विंडो, ABS ब्रेक सिस्टम, एयर कंडीशन, ड्राइवर एयरबैग पैसेंजर एयरबैग एलॉय व्हील ट्यूबलेस टायर एलईडी हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस कार में देखने को मिलेंगे।

Renault Triber का इंजन और जानदार परफॉर्मेंस

भारतीय मार्केट में राज करने आ गई Renault Triber जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स

अब अगर बात करें इस कार के इंजन को लेकर तो आपको इसमें 999सीसी का 4 स्टोक एयर कोल्ड पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा। जो 71.01bhp की पावर और 96Nm की पिक टॉर्क जनरेट करता है। इस कार में आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे जो इस कार को बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदद करता है। यदि आप अपनी फैमिली के लिए कोई बेहतरीन कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Renault Triber आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

Renault Triber की कीमत और माइलेज

अब अगर बात करें इस कार की कीमत को लेकर तो आपको यह कार भारतीय मार्केट में लगभग 6.95 लाख की शुरुआत कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी हालांकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 8.97 लाख रुपए बताई जा रही है। यह कार 20 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखता है। इसकी टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यदि आप अपने लिए कोई भरोसेमंद कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Renault Triber आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है इस कार की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

Exit mobile version