भारतीय मार्केट में अपने नई अंदाज से भौकाल मचाने आ गई Yamaha YZF-R3 जाने कीमत और ब्रांडेड फीचर्स

   

हेलो दोस्तों हाल ही में मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी यामाहा ने अपनी एक और नई बाइक Yamaha YZF-R3 भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दी है। जो सभी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इस बाइक के पावर फुल इंजन और दमदार माइलेज से सभी लोग इसके दीवाने हो चुके हैं। इसकी एलईडी हेडलाइट आपको रात के समय में भी आरामदायक सवारी का अनुभव कराएंगे। चलिए विस्तार से जानते हैं इस बाइक की संपूर्ण जानकारी।

Yamaha YZF-R3 के फीचर्स

सबसे पहले बात करें इस बाइक के फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, इंडिकेटर, साइड मिरर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस बाइक में देखने को मिलेंगे।

Yamaha YZF-R3 का इंजन और दमदार परफॉर्मेंस

भारतीय मार्केट में अपने नई अंदाज से भौकाल मचाने आ गई Yamaha YZF-R3 जाने कीमत और ब्रांडेड फीचर्स

अब बात की जाए इस बाइक के इंजन को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से 321 सीसी का टू स्ट्रोक और कॉल इंजन देखने को मिलेगा। जो 41.4 bhp की पावर और 45.5 NM का पिक टॉक जनरेट करता है। इस बाइक में आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे जो इस बाइक को दमदार परफॉर्मेंस और अच्छी रफ्तार पकड़ने में मदद करते हैं। यदि आप अपने लिए कोई नई स्पोर्ट्स बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Yamaha YZF-R3 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

Yamaha YZF-R3 की कीमत और माइलेज

अब अगर बात करें इस बाइक की कीमत को लेकर तो आपको यह बाइक भारतीय मार्केट में लगभग ₹4,65,650 रुपए की शुरुआत की कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। यह बाइक 35 किलोमीटर प्रति लीटर तक काम ले देने की क्षमता रखती है इसकी टॉप स्पीड 180 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यदि आप अपने लिए कोई लग्जरी स्पोर्ट्स बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। तो Yamaha YZF-R3 आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकती है। इस बाइक की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और उसका अनुभव करें।

   
Exit mobile version