अपने नई लुक से सभी को अपना दीवाना बना रही है Toyota Vellfire कार जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स

Toyota ने अपनी पॉवरफुल और भरोसेमंद व्हीकल से दुनिया भर में बहुत नाम कमाया है। हाल ही में टोयोटा ने अपनी एक और नई कार Toyota Vellfire को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है। जो सभी लोगों को बहुत पसंद भी आ रही है। यदि आप अपने लिए कोई नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Toyota Vellfire car आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। चलिए विस्तार से जानते है इस कार के फीचर्स और लग्जरी लुक के बारे मैं।

Toyota Vellfire के फीचर्स

अब सबसे पहले बात करें इस कार के फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, पार्किंग सेंसर, डिजिटल ओडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, टच स्क्रीन एनफोर्समेंट सिस्टम, डिजिटल ट्रिप मीटर कॉल अलर्ट जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस कार में देखने को मिलेंगे।

Toyota Vellfire का इंजन और दमदार परफॉर्मेंस

अपने नई लुक से सभी को अपना दीवाना बना रही है Toyota Vellfire कार जाने कीमत और आधुनिक फीचर्स

अब अगर बात करें इस कार के इंजन को लेकर तो आपको इसमें 2489 cc का फोर स्ट्रोक लिक्विड कोल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो इस कार को बेहतरीन परफॉर्मेंस और आधुनिक माइलेज देने में मदद करता है। यह कार 7 सीटर suv कार है। जिसमे आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। यदि आप अपने लिए एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Toyota Vellfire आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

Toyota Vellfire की कीमत और माइलेज

अब अगर बात करें इस कार की कीमत को लेकर तो आपको यह कार भारतीय मार्केट में लगभग Rs. 1.22 करोड़ की शुरुआती कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। हालांकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 1.33 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इसकी टॉप स्पीड 240 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है यह कार 18 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। यदि आप अपनी फैमिली के लिए कोई नई और भरोसेमंद कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Toyota Vellfire car आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। इस कार की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

Exit mobile version