कम बजट में ब्रांडेड फीचर्स और लग्जरी लुक के साथ लॉन्च हो रही है Honda Elevate car जाने कीमत

हेलो दोस्तों क्या आप भी अपने लिए एक नई बजट फ्रेंडली कार की तलास में है तो Honda Elevate car आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस हो सकती है क्योंकि इस कार में आपको बहुत से एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। इसकी एलईडी हैडलाइट आपको रात के समय में भी आरामदायक सवारी का अनुभव कराएगी। इसका आकर्षक लुक आपको सड़क पर एक अलग पहचान देगा। चलिए विस्तार से जानते हैं इस कार की संपूर्ण जानकारी।

Honda Elevate के टॉप फीचर्स

अब सबसे पहले बात करें इस कार के फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल ओडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, ड्राइव एयरबैग, सनरूफ इंडिकेटर जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस कार में देखने को मिलेंगे।

Honda Elevate का इंजन और शानदार परफॉर्मेंस

कम बजट में ब्रांडेड फीचर्स और लग्जरी लुक के साथ लॉन्च हो रही है Honda Elevate car जाने कीमत

अब बात करें इस कार के इंजन को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से 1498 cc का फोर स्ट्रोक लिक्विड कोल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो इस कार को दमदार परफॉर्मेंस और अच्छी रफ्तार पकड़ने में मदद करता है। इस कार में आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। यदि आप अपनी फैमिली के लिए कोई नई और भरोसेमंद कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Honda Elevate car आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकती है।

Honda Elevate की कीमत और माइलेज

अब अगर बात करें इस कार की कीमत को लेकर तो आपको यह कार भारतीय मार्केट में लगभग Rs. 11.75 लाख की शुरुआती कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी हालांकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 16.85 लाख रुपए बताई जा रही है। यह कार 17 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है इसकी टॉप स्पीड 210 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यदि आप अपने लिए वर्ष 2024 में कोई नई और ब्रांडेड कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Honda Elevate car आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है इस कार की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

Exit mobile version