Maruti Suzuki के इस मॉडल का टूट सकता है यह महत्वपूर्व पार्ट्स वापस बुलाई जा रही 87,599 गाड़ियां कही आपके पास तो नही है यह मॉडल ?

Maruti suzuki recalls cars: यदि आपने लिया है मारुति के इस माडल को तो हो जाएँ सतर्क चेक करें अपना मोबाइल मारुति ने क्या किया है आपको मैसेज आपकी गाड़ी में कही बड़ी दिक्कत न आ जाए

Maruti suzuki recalls cars: कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने 87,599 गाड़ियां वापस मंगाई हैं। इनमें S-PRESSO, EECO शामिल है। ये सभी बातें 5 जुलाई 2021 से 15 फरवरी 2023 के बीच की हैं, जो वापस बुलाई जा रही हैं. कंपनी का कहना है, कंपनी के मुताबिक, व्हीकल के स्टीयरिंग पार्ट में कोई प्रॉब्लम आई है. गाड़ियों को वापस बुलाने के लिए कंपनी कार के मालिकों को मैसेज भेज रही है. आइए जानते हैं पूरी डीटेल.

आपको बता दें कि कंपनी को आशंका थी कि गाड़ियों के स्टीयरिंग टाई रॉड्स में कुछ दिक्कतें हैं. ऐसे में संभव है कि यह टूट जाए या थोड़ा क्षतिग्रस्त हो जाए। इसी वजह से कंपनी 87,599 गाड़ियों को रिकॉल कर रही है। इसमें S-PRESSO, EECO गाड़ियां शामिल हैं.

कार ओनर्स को कंपनी भेजेगी मैसेज

जिन कार ग्राहकों की गाड़ियों में खराबी देखी गई है, उन्हें Maruti Suzuki कॉल/मैसेज करके बुलाएगी. बता दें, इस वर्कशॉप में गाड़ियों में जितनी भी खराबी आई है, उसे बिल्कुल फ्री में ठीक किया जाएगा. बता दें, कंपनी ने आज से यानि 24 जुलाई, 2023 की 6:30 से गाड़ियों को बुलाना शुरू कर दिया है. 

Photo Source : Social Media

कंपनी कार मालिकों को भेजेगी संदेश

मारुति सुजुकी उन कार ग्राहकों को कॉल/मैसेज करेगी जिनकी गाड़ियों में खराबी पाई जाएगी। आपको बता दें कि इस वर्कशॉप में गाड़ियों में आने वाली किसी भी खराबी को बिल्कुल मुफ्त में ठीक किया जाएगा।

बता दें कि कंपनी ने आज यानी 24 जुलाई 2023 को शाम 6:30 बजे से वाहनों की कॉलिंग शुरू कर दी है।

ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Exit mobile version