व्यापार

Honda की जबरजस्त SUV Elevate लॉन्च देखिए दमदार फीचर्स कीमत ₹10.99 लाख से शुरू

Honda Elevate Launched Today: इस कार की शुरुआती कीमत 10.99 लाख रुपये रखी गई है, जो कि एक्स-शोरूम है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 15.99 लाख रुपये तक जाती है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर कार के फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस और कीमत की जानकारी दी है।

Honda Elevate Launched Today: होंडा ने आखिरकार अपनी मोस्ट अवेटेड एसयूवी होंडा एलिवेट लॉन्च कर दी है। कंपनी ने इस कार को जून महीने में ग्लोबली लॉन्च किया था और अब इस कार को लॉन्च कर दिया है। इस कार की शुरुआती कीमत 10.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 15.99 लाख रुपये तक जाती है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर कार के फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस और कीमत की जानकारी दी है। इस कार की डिलीवरी भी आज से शुरू हो गई है। आपको बता दें कि जुलाई महीने में कंपनी ने होंडा एलिवेट की बुकिंग विंडो खोली थी।

यह भी पढ़ें : नए ज़माने की इस Maruti कार की रेंज होगी 550 km होगी 4 व्हील ड्राइव जानिए फुल फीचर्स

Honda Elevate की डिलीवरी आज से शुरू हो रही है

कंपनी ने इस कार के लिए बुकिंग विंडो जुलाई महीने में खोली थी, अगर आपने इस कार को बुक किया है तो इसकी डिलीवरी आज से शुरू हो जाएगी। कंपनी ने इस कार को आज (4 सितंबर) ही लॉन्च किया है और इसकी डिलीवरी आज से ही शुरू हो जाएगी। भारत होंडा एलिवेट लॉन्च करने वाला पहला देश है।

यह भी पढ़ें : e-Bike एक बार फुल चार्ज होने पर तय करेगी 120 km का सफर ड्राइविंग लाइसेंस की भी नही होगी झंझट

कंपनी लंबे समय बाद एसयूवी बाजार में उतरी है। इस कार में कंपनी ने 1.5 लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन दिया है, जो 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड CVT ट्रांसमिशन के साथ आता है। यह इंजन 121 PS की पावर और 145.1 NM का टॉर्क जेनरेट करता है। होंडा एलिवेट 7 रंग विकल्पों के साथ 4 ग्रेड में उपलब्ध होगा। इसमें सिंगल टोन और 3 डुअल टोन विकल्प शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : Maruti Suzuki के इस मॉडल का टूट सकता है यह महत्वपूर्व पार्ट्स वापस बुलाई जा रही 87,599 गाड़ियां कही आपके पास तो नही है यह मॉडल ?

Honda Elevate डिज़ाइन और इंटीरियर

कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, कार में फुल एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ एलईडी डीआरएल और एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, एलईडी टेल लैंप, टू-टोन फिनिश डायमंड कट आर17 अलॉय व्हील मिलते हैं। इसके अलावा इंटीरियर की बात करें तो इस कार में 10.25 इंच का प्लेन स्विचिंग एलसीडी टचस्क्रीन है। कार में 7 इंच का फुल कलर टीएफटी मीटर क्लस्टर है।

यह भी पढ़ें : Hybrid Car : खरीद लाइए ये पैसा वसूल वाली कार मिलेगा 27.97kmpl का माइलेज चला सकते हैं  पेट्रोल और इलेक्ट्रिक बैटरी से

Honda Elevate में फीचर्स की लिस्ट

फीचर्स की बात करें तो यह कार फीचर्स से भरपूर है। कार में रियर सीटबेल्ट रिमाइंडर, रियर पार्किंग सेंसर, हिल होल्ड असिस्ट समेत कई फीचर्स हैं। कार में उन्नत आंतरिक विशेषताएं हैं। इसके अलावा आप होंडा कनेक्ट ऐप के जरिए कार की सुरक्षा और सुरक्षा सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Activa और Jupiter हुई पुरानी कहानी Hero ने लॉन्च किया सस्ता और नया स्कूटर 1L पर मिलेगा तगड़ा माइलेज

इसके अलावा कार में लेन कीपिंग असिस्ट्स, लेन वॉच, होंडा सेंस, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल समेत कई सेफ्टी फीचर्स दिए हैं. कार में एडवांस 10.25 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेन्मेंट सिस्टम दिया गया है. कार में स्पेसिशियस केबिन स्पेस है.

 यह भी पढ़ें : Bank Holidays in September 2023: 16 दिन सितंबर में बैंक रहेंगे बंद RBI ने जारी की लिस्ट देखिए पूरी सूची

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker