Bajaj Housing Finance के निवेशकों की हो गई बल्ले-बल्ले रिटर्न्स मिला छप्पड़ फाड़ के

फ्रेंड्स बजाज हाउसिंग फाइनेंस कंपनी इन दोनों बहुत ही चार्मिंग कंपनी बन चुकी है। वैसे बजाज हाउसिंग फाइनेंस कंपनी के माध्यम से आम आदमी अपने सपनों के घर को पूरा करने का ख्वाब पूरा करता है। उनके साथ-साथ निवेशकों के लिए भी बजाज हाउसिंग फाइनेंस कंपनी फायदे का सौदा साबित हो रही है। आईए जानते हैं

जिस तरीके से घर बनाने का सपना देखने वालों को Bajaj Housing Finance कंपनी निराश नहीं करती है वैसे ही बजाज हाउसिंग फाइनेंस अपने निवेशकों को भी बहुत ही अच्छा रिटर्न दे रही है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक इसने अपने इन्वेस्टर्स को 114 प्रतिशत का लिस्टिंग गेन दिया है। इसका साफ-साफ मतलब यह है कि जिस दिन निवेश को ने इन्वेस्टमेंट किया था उसे दिन उनका पैसा डबल हो गया था ।वहीं अगर बात आईपीओ की करें तो आईपीओ ₹70 की अपार प्राइस बैंड पर आ गया था। ऐसे में लिए जानते हैं कि इस शेर के साथ में आपको क्या करना चाहिए।

Bajaj Housing Finance के निवेशकों की हो गई बल्ले-बल्ले रिटर्न्स मिला छप्पड़ फाड़ के

आपको तो पता ही है Bajaj Housing Finance का आईपीओ ₹70 के अपर प्राइस बैंड पर पहुंच चुका था ऐसे में 150 रुपए पर यह लिस्ट भी हुआ है। सरल शब्दों में अगर आपको बता दें तो आईपीओ निवेश को कोई 114.29% की लिस्टिंग पर मिला है वही 10% का इसमें अपर सर्किट भी लग गया है। और यह 165 रुपए के लेवल पर बंद हुआ है। इसका मतलब यह है कि बजाज हाउसिंग फाइनेंस में छोटे इन्वेस्टर जिन्होंने एक भी लाख खरीद लिया था उन्हें कम से कम ₹20000 का शानदार प्रॉफिट हो चुका है।

एक्सपर्ट्स का कहना है कि बजाज हाउसिंग फाइनेंस में जहां शॉर्ट टर्म इन्वेस्टर्स को फायदा मिल रहा है वही लॉन्ग टर्म इन्वेस्टर्स इसमें अपना इन्वेस्टमेंट होल्ड करके अच्छा खासा तगड़ा मुनाफा कमा सकते हैं। अगर हम बाजार की उठा पटक से दूर रहना चाहते हैं तो आप बजाज हाउसिंग फाइनेंस पर इन्वेस्टमेंट करने के बाद में उसे 3 से 4 साल के लिए होल्ड करके एक बहुत ही शानदार प्रदर्शन का इंतजार कर सकते हैं और आपकी आशा की अनुकूल ही एक शानदार रिटर्न भी प्राप्त होगा।

बजाज हाउसिंग फाइनेंस आईपीओ को मिल चुका है जबरदस्त रिस्पांस

बजाज हाउसिंग फाइनेंस का जब आईपीओ लॉन्च किया गया था तो कंपनी का उद्देश्य था कि उन्हें ₹6560 करोड रुपए इकट्ठे करने हैं लेकिन आप विश्वास नहीं करेंगे उन्हें 3.24 लाख करोड रुपए की बीड मिल चुकी थी। एक आंकड़े के मुताबिक के यह आईपीओ 64 गुना अधिक सब्सक्राइब किया गया था। कम शब्दों में अगर कहा जाए तो यह ग्रे मार्केट प्रीमियम लिस्टिंग से पहले ही बहुत ही शानदार लिस्टिंग गेम के सिग्नल्स इन्वेस्टर को दे रहा है।

शेयर मार्केट में इन्वेस्ट करने से पहले अपने एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें यह एक जानकारी मात्र है।

Exit mobile version