ऑटो मोबाइलव्यापार

देश की धड़कन Maruti की Alto 800 का नया अवतार जानिए लैटेस्ट फीचर्स और लाजवाब मायलेज Punch के उड़ गए होश

मारुति कंपनी का जाना माना सेगमेंट ऑटो 800 हमारे देश में मिडिल क्लास लोग की पहली पसंद है पसंद होने का कारण भी है Maruti की Alto 800 जहां लो मेंटिनेस और हाई परफार्मेंस के लिए जानी जाती है.भारत की सड़कों में आपको Maruti की Alto 800 आपको हर 5 मिनट में एक दो गाड़ी दिख जाएगी Maruti , Alto 800 में अपडेट्स ला करके लोगों को इसकी ओर आकर्षित करती रहती है। Maruti की Alto 800 के एक नए मॉडल की लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि 21 किलोमीटर प्रति घंटे का शानदार माइलेज इस Maruti की Alto 800 की में नए मॉडल में मिलेगा साथ ही कई ऐसे लेटेस्ट नए फीचर्स मिलेंगे जो महंगी से महंगी कारों में मौजूद है.तो आईए देखते हैं आज मारुति अल्टो 800 के नए अवतार के बारे में जानकारी ऑटो 800 के नए अवतार में 796 सीसी का दमदार तीन सिलेंडर वाला इंजन बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए मिलता है.यह दमदार इंजन 48 ps की पावर और 69 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने का काम करता है मारुति अल्टो 800 का यह दमदार इंजन बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ-साथ पावरफुल क्वालिटी के लिए जाना जाता है।

मार्केट की किंग बनकर उभर रही है 25Km माइलेज देने वाली Maruti Brezza

देश की धड़कन Maruti की Alto 800 का नया अवतार जानिए लैटेस्ट फीचर्स और लाजवाब मायलेज Punch के उड़ गए होश
The new avatar of Maruti Alto 800 the heartbeat of the country, know its latest features and amazing mileage Punch’s senses are blown away

लो मेंटिनेस और बेस्ट परफॉर्मेंस के कारण ही Maruti की Alto 800 भारत में मिडिल क्लास फैमिली की पहली पसंद बन चुकी है.ऑटो 800 काइंजन इतना जबरदस्त और शानदार है कि यह आपको 21.2 किलोमीटर का एक शानदार माइलेज इस महंगाई के दौर पर देता है.महंगी पेट्रोल के कारण लोग इसलिए Maruti की Alto 800 की ओर बहुत तेजी से आकर्षित भी हो रहे हैं। साथ ही Maruti की Alto 800 के दमदार मायलेज के साथ-साथ इसका इंजन का बेस्ट परफॉर्मेंस और इसका ग्राउंड क्लीयरेंस इतना शानदार है कि यह मिडिल क्लास फैमिली की आंखों का तारा बन चुकी है।

ऑस्ट्रेलिया कंपनी की यह दमदार बाइकके आने से देशी बाइक कंपनियों के छूट जाएंगे पसीने

Maruti की Alto 800 के नए अवतार मेंकिसका एयर कंडीशनर भी शानदार परफॉर्मेंस देने वाला है साथ ही इसमें पावर स्टीयरिंग का भी दमदार सपोर्ट भी आपको मिलने वाला है। Maruti की Alto 800 कि इस नए अवतार में आपको पावर विंडो के साथ-साथ सेंट्रल लॉकिंग और ब्रेकिंग सिस्टम का शानदार ऑप्शन मिलने वाला है साथ इसका पार्किंग सेंसर भी बहुत बेहतरीन और नए अपडेट वर्जन के साथ में कस्टमर को लुभाने वाला है। यदि आप भी इस Maruti की Alto 800 के नए अवतार को अपना बनाना चाहते हैं तो इस आप 3.5 लाख की शुरुआती कीमत में अपना बना सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker