क्राइम

चंदिया में चोरो का आतंक बीते एक माह के अंदर हुई 7 चोरियां संदिग्धों से पुलिस कर रही पूछताछ

उमरिया जिले के चंदिया नगर में इन दिनों चोरो का आतंक देखने को मिल रहा है, चोरो के हौसले इतने बुलंद है की घर के सामने ही चोरी करने से नही कतरा रहे हैं. एक के बाद एक चोरी होने से नगरवासिओं में भय का माहौल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें :  भोपाल के सामूहिक आत्महत्या मामले में मिला पाकिस्तानी कनेक्शन SIT ने किया दावा जल्द होगी मामले से जुड़े आरोपियों की पहचान

घटना क्रमांक 01

चंदिया के वार्ड नम्बर 15 पठानी मोहल्ला निवासी मुमताज हुसैन ने बताया की घर के सामने खड़ी बोलेरो क्रमांक MP18BB2234 से किसी अज्ञात आरोपी ने साउंड सिस्टम चोरी कर लिया है.

यह भी पढ़ें :  मध्यप्रदेश में फिर से होगी 8454 पदों पर शिक्षकों की भर्ती

घटना क्रमांक 02

चोरो ने दोबारा चंदिया के वार्ड नम्बर 15 पठानी मोहल्ला निवासी मुमताज हुसैन के दूसरे वाहन बोलेरो मैक्स क्रमांक MP5400319 में 12 जुलाई को देर रात चोरी की घटना को अंजाम दे दिया और वाहन से साउंड सिस्टम चोरी कर ले गए.

यह भी पढ़ें :  Sleeping Position Tips: पेट के बल सोने से फायदे से ज्यादा है नुकसान ऐसी स्थिति में भूलकर भी न सोए पेट के बल

घटना क्रमांक 03

चंदिया के पठानी मोहल्ला वार्ड नम्बर 15 निवासी आसिफ खान उर्फ़ कालू ने बताया कि घर के सामने खड़ी बोलेरो क्रमांक MP54BC 0171 से चोर साउंड सिस्टम,स्टेपनी और 3 साउंड बॉक्स उठा कर ले गए है.

यह भी पढ़ें :   Political Web Series :राजनीति पर आधारित हैं ये टॉप 5 वेब सीरीज सस्पेंस देखकर चकरा जाएगा आपका दिमाग देखिए लिस्ट

घटना क्रमांक 04

चंदिया के शर्मा मोहल्ला वार्ड नम्बर 13 निवासी रत्नाकर शर्मा उर्फ़ भोलू ने जानकारी देते हुए बताया कि घर के सामने खाड़ी पिकअप क्रमांक MP54GA0674 से 12 जुलाई की रात चोरो ने लॉक तोड़कर साउंड सिस्टम चोरी कर लिया है.

यह भी पढ़ें :  रीवा में चार-चार अर्थी एक साथ उठती देख नम हो गई लोगो की आँखें गृहमंत्री ने दिए एसआईटी जाँच के आदेश

घटना क्रमांक 05

चंदिया के पठानी मोहल्ला निवासी शहजाद खान उर्फ़ सोनू ने बताया की उनके घर के सामने खड़ी बोलेरो क्रमांक MP54T0864 से चोरो ने 10-15 दिन पहले लॉक तोडकर साउंड सिस्टम में हाथ साफ कर दिया है.

यह भी पढ़ें :  Tech Top 10 of the Week : Apple iOS 17 अपडेट से लेकर Nothing Phone (2) लॉन्च तक, जानिए हफ्ते के 10 बड़े Tech Updates

घटना क्रमांक 06

वही चंदिया के वार्ड नम्बर 11 निवासी रमेश विश्वकर्मा ने बताया की घर के सामने खड़ी स्प्लेंडर MP54B9094  को 12 जुलाई की रात को अज्ञात चोर लॉक तोड़कर ले भागे हैं.

यह भी पढ़ें :  रिश्ते के भाई ने टुकड़े टुकड़े कर गाड़ दिया 50 फीट जमीन के नीचे ऐसे हुआ खुलासा

घटना क्रमांक 07

वही पठानी मोहल्ला निवासी मुर्तुजा खान ने बताया की एक हप्ते पहले घर के सामने खड़ी रेंजर सायकिल को रात के अँधेरे में चोरो ले गए है.

यह भी पढ़ें :  एएसआई ने सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर किया सुसाइड

संदिग्धों से पूछताछ जारी

उक्त मामले में टीआई चंदिया का कहना है की मुखबिर तंत्र सक्रीय किए जा रहे हैं और रात की गस्त को और भी मुस्तैद किया जा रहा है लगातार संदेहियों से पूछताछ की जा ही है जल्द ही नगर में हुई चोरियों का खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढ़ें :WhatsApp के इस नए प्राइवेसी से खत्म होगा आपके मोबाइल नम्बर के सार्वजनिक होने का डर

सीसीटीवी कैमरे की नगर में है जरुरुत

इस मामले में जब नगर परिषद चंदिया के प्रभारी मुख्य नगर पालिका अधिकारी किशन सिंह ठाकुर से बात की है तो उनका कहना है की पुलिस विभाग की तरफ से नगर में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने का प्रपोजल आया था लेकिन फंड की कमी के कारण नगर में सीसीटीवी लगाए  जाने की पहल नही हो सकी है.

यह भी पढ़ें : यूपी में काबा की तर्ज पर नेहा राठौर ने गाया एमपी में काबा सुनिए क्या क्या आरोप है एमपी सरकार पर

एक कैमरा नगर के नाम

चंदिया नगर एक निवासी अगर एक कैमरा नगर के नाम मुहिम चलाएँ तो चोरी की घटना सहित अन्य संदिग्ध गतिविधियों से नगर को निजात मिल जाएगी,नगर वासी अगर घर एक साथ साथ साथ एक सीसीटीवी कैमरा अगर घर के सामने की सडक की ओर लगा दें तो नगर में होने वाली तमाम अप्रिय घटनाओं पर लगाम लग सकती है.  

यह भी पढ़ें : New OTT releases : जानिए किस ओटीटी प्लेटफार्म पर आज रिलीज होंगी ये दमदार फिल्मे और वेबसीरीज

यह भी पढ़ें : उमरिया में 25 उपनिरीक्षक जिले में किए गए ईधर उधर देखिए सूची

ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker