क्राइम

उमरिया निवासी युवक का कटनी जिले के विजयराघवगढ़ में मिला शव मचा हडकंप

श्री राम फाइनेंस कर्मी का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

कोतवाली थाना अंतर्गत जिला मुख्यालय उमरिया स्थित एसईसीएल चपहा निवासी सुनील पिता सोनेलाल सेन उम्र 30 वर्ष का संदिग्ध परिस्थितियों में कटनी जिले के विजयराघवगढ़थाना क्षेत्र में शव मिला है,बताया जाता है कि मृत युवक के शरीर मे किसी तरह की चोट तो नही है,परन्तु जिन परिस्थितियों में युवक का शव मिला है,हत्या के संदेह को सिरे से खारिज भी नही किया जा सकता।

मृत युवक के पिता चपहा स्थित एसईसीएल कर्मचारी है,वही पूर्व में मीडिया कर्मी रहे अखिलेश सेन का मृत युवक सगा भाई बताया जा रहा है। थाना विजयराघवगढ़ के ग्राम सिघनपुरी से वकीलीरोड मार्ग पर घटना स्थल है।यहाँ शव के अलावा मृत युवक का बैग और खाली पर्स भी मौजूद बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : भाजपा जिला संयोजक सहकारिता प्रकोष्ठ ने दिया पार्टी से स्तीफा लगाए ये बड़े आरोपयह भी

सूत्रों की माने तो मृत युवक श्री राम फाइनेंस में काम करता रहा है,फिलहाल वो विजयराघवगढ़ में पदस्थ रहा है।युवक की इस तरह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की खबर से फाइनेंस कम्पनियों में खलबली मची हुई है।वही घटना की जानकारी पर विजयराघवगढ़पुलिस शव को कब्जे में लेकर पीएम आदि की कार्यवाही कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है।इस मामले में पुलिस ने मर्ग आदि कायमी कर विवेचना में जुट गई है

यह भी पढ़ें : Sahara Refund Portal Launched : सहारा रिफंड पोर्टल लांच 45 दिन में मिलेगा पैसा,12 स्टेप में जाने रिफंड की पूरी प्रोसेस

रिपोर्ट / नीरज तिवारी 

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button