क्राइममध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

बड़े भाई ने नही दिए शराब पीने के लिए पैसे हसिया मार कर उतार दिया मौत के घाट

  • भाई ने भाई की हसिए से हमला कर की हत्या
  • शराब के लिए पैसे ना देने पर हुआ था विवाद
  • आरोपी छोटे भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नर्मदापुरम जिले माखन नगर थाना क्षेत्र के ग्राम मारागांव में एक युवक ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। घटना रविवार देर शाम की है। शराब पीने के लिए रुपए नहीं देने से नाराज होकर एक युवक ने अपने भाई की हत्या कर दी। घटना गांव में अपने घर की है। हसिये से हमले के बाद घायल करीब दो घंटे तक तड़पते रहा। लेकिन 108 एम्बुलेंस नहीं पहुंची और न डॉयल 100 पर कॉल लग पाया।

यह भी पढ़ें :

बाद में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माखननगर ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। परिजन ने आरोप लगाया कि समय से एम्बुलेंस या पुलिस पहुंच जाती तो घायल को इलाज मिलने से वो बच जाता। माखननगर थाने के सब इंस्पेक्टर हेमंत निषोद ने बताया मारागांव में अशोक केवट ने अपने भाई राजू केवट की हसिये से हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें :

दोनों भाई मजदूरी करते हैं। जानकारी मिली कि अशोक अक्सर शराब पीने के लिए रुपय मांगता था। जिसे लेकर झगड़ा भी होता था। रविवार शाम को भी उसने झगड़ा हुआ, गुस्से में उसने हसिये से बड़े भाई के गले पर हमला कर दिया। सोहागपुर एसडीओपी मदन मोहन समर ने बताया आरोपी की दोनों भाई मजदूरी का काम करते हैं। भाइयों में आपसी विवाद रुपए और शराब को लेकर होता था। रविवार को भी विवाद में हत्या की वारदात हुई। सोमवार आज मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button