क्राइममध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

कलयुगी पिता ने 11 वर्ष की बेटी के साथ किया दुष्कर्म विरोध करने पर मारकर फेका जंगल में

पिता ने नाबालिक बेटी से किया दुष्कर्म,हत्या के बाद जंगल में फेक दिया नाबालिक बेटी का शव पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में किया पेश

Kalyugi father raped 11 year old daughter and threw her in the forest for protesting : डिंडोरी जिले के अमरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत हथकटा गांव के पास जंगल में नाबालिग  लड़की का शव मिलने के मामले में पुलिस ने मृतिका के पिता को हिरासत में लिया है! दरअसल बीते 7 अगस्त को अमरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत हथकटा गांव के पास जंगल में 11 वर्षीय लड़की का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था!

यह भी पढ़ें :  MP विधानसभा चुनाव 2023 के लिए बसपा ने जारी की 7 सीटों पर प्रत्याशियों की पहली सूची

कलयुगी पिता ने 11 वर्ष की बेटी के साथ किया दुष्कर्म विरोध करने पर मारकर फेका जंगल में

घटना की जानकारी लगते ही अमरपुर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई! शव की शिनाख्त कराने पर जानकारी लगी की मृतिका घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर बसे एक गांव की है । जो अपने पिता के साथ रहती थी! मृतिका की मां का निधन काफी पहले हो चुका है!

यह भी पढ़ें :  पशु विभाग के अधिकारियों की शर्मनाक करतूत के बाद बगुलों ने कर दिया मौन धरना प्रदर्शन

तफ्तीश के दौरान पुलिस को जानकारी लगी की आरोपी पिता ने पहले अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर पत्थर के चकिया से हमला कर मौत के घाट उतार दिया! हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता ने अपनी बेटी के शव को गांव से दूर हथकटा गांव के पास जंगल में फेंक दिया!

आरोपी व मृतिका का गांव मंडला जिले में आता है चूँकि शव डिंडोरी जिले के अमरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में मिला है लिहाजा अमरपुर पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है । अमरपुर पुलिस ने आरोपित नाबालिक लड़की के पिता को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

यह भी पढ़ें : सुपरवाइजर ने पकड़ी बिजली चोरी FIR दर्ज कराने का भय दिखा कर किया दुष्कर्म  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button