क्राइममध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

SDM रीवा अनुराग तिवारी के मातापिता के साथ पूर्व सरपंच ने कर दी मारपीट आवारा कुत्ता बना विवाद की वहज

एसडीएम रीवा के माता पिता पर प्राण घातक हमला आवारा कुत्ते को लेकर उपजा विवाद बरही पुलिस ने दोनों पक्षों के रिपोर्ट पर दर्ज की एफआईआर

एमपी के रीवा जिला में पदस्थ एसडीएम के माता पिता समेत चाचा के साथ कटनी जिले के बरही थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुआ निवासी पूर्व सरपंच समेत अन्य द्वारा मारपीट की गई बताया जा रहा है कुआ के पूर्व सरपंच प्रहलाद सोनी, राजेश सोनी समेत अन्य द्वारा एसडीएम के बुजुर्ग माता पिता के साथ लाठी डंडों से मारपीट की गई है  जिसमे रीवा एसडीएम अनुराग तिवारी कि माँ पिता अशोक तिवारी एवं उनके चाचा सन्तोष तिवारी समेत गांव के ही जनपद बड़वारा के ग्राम पंचायत खिरहनी में पदस्थ सचिव का पति कन्छेदी बुनकर को गम्भीर चोटे आई है.

SDM रीवा अनुराग तिवारी के मातापिता के साथ पूर्व सरपंच ने कर दी मारपीट आवारा कुत्ता बना विवाद की वहज
Katni Crime News

सभी घायलो को 108 के माध्यम से बरही के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था प्रथम उपचार उपरांत गम्भीर स्थिति होने पर उन्हें कटनी ले जाया गया जहां प्राइवेट एमजीएम हॉस्पिटल में सभी घायलों का इलाज जारी है जानकारी के मुताबिक विवाद आवारा कुत्ते कि वजह से  बताया जा रहा है। जिसकी टैक्टर में दबने से मौत हो गई थी मृत कुत्ते को फिकवाने को लेकर विवाद उपजा और मारपीट का रूप ले लिया.

हालाकि दोनो पक्षों पर बरही थाने में शिकायत दर्ज की गई है थाना प्रभारी अरविंद चौबे ने बताया कि दोनों पक्षों कि ओर से मारपीट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धाराएं आगे बढ़ाई जा सकती है इस पूरे मामले पर बरही पुलिस जांच में जुटी हुई है.

नीरज तिवारी / कटनी बरही

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker