क्राइममध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

आदिवासी युवक को नग्न कर उल्टा लटका कर बेरहमी से पीटा,मामला हुआ दर्ज

  • युवक को उल्टा लटका कर नग्न कर की पिटाई
  • बैतूल में आदिवासी युवक से मारपीट का एक और वीडियो वायरल
  • रुपये के लेनदेन को लेकर की गई युवक के साथ मारपीट
  • वीडियो नवम्बर 2023 का बताया जा रहा है
  • डर के कारण फरियादी ने नहीं कराई थी अभी तक शिकायत
  • दो दिन पहले भी एक आदिवासी युवक के साथ मारपीट का वीडियो हुआ वायरल
  • अब दूसरा वीडियो वायरल होने से पुलिस हरकत में आई
  • जयस के कार्यकर्ता पहुंचे फरियादी को लेकर कोतवाली थाने
  • कोतवाली पुलिस ने किया फरियादी की शिकायत पर मामला दर्ज
  • कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला

आदिवासी युवकों के साथ बेरहमी से मारपीट कर वीडियो वायरल करने की घटना लगातार बढ़ती जा रही है। 2 दिन पहले आदिवासी युवक से हुई मारपीट का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि आज एक और वीडियो सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

ताजा मामला बैतूल जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के बासपानी निवासी आशीष परते के साथ 15 नवंबर को बैतूल के आदतन बदमाश और उसके साथियों ने आदिवासी युवक को घर से लाकर बैतूल में नग्न कर उल्टा लटका कर लकड़ी,बेल्ट और चप्पल से मारपीट की है।

आशीष के साथ मारपीट का वीडियो भी आरोपियों द्वारा बनवाया गया था जो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया।आशीष की माने तो बदमाश के डर से उसने पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की थी लेकिन जब यह वीडियो आशीष के परिजन और आदिवासी समाज के लोगों के संज्ञान में आया तो उन्होंने आशीष को कोतवाली लाकर एफआईआर दर्ज करवाई है।

पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है वही घटना में शामिल अन्य आरोपी की तलाश कर रही है। इस मामले में पीड़ित आशीष ने बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर आरोपियों ने उसे धोखे से बैतूल लाया और नग्न कर उसे उल्टा लटका कर बेल्ट,लकड़ी और चप्पल से उसके साथ में मारपीट की थी। जिन लोगों ने उसके साथ में मारपीट की वह आदतन अपराधी है और हत्या जैसे संगीन मामलों में आरोपी रह चुके हैं। बंदूक लेकर घूमते है। जिससे आशीष डर गया था इसी वजह से उसने थाने में शिकायत नहीं की थी।

आशीष के भाई की माने तो आदिवासी समाज के युवकों के साथ में आए दिन इस तरह की घटना हो रही है जिस पर लगाम लगनी चाहिए आपराधिक तत्व लगातार आदिवासी समाज के साथ अत्याचार कर रहे हैं मेरे भाई के साथ भी बेरहमी से मारपीट की गई है।

इधर इस मामले में बैतूल के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आज शाम को उन्हें किसी ने एक वीडियो भेजा था वीडियो में एक युवक के साथ मारपीट की गई है। 15 नवंबर की घटना है। बासपानी में रहने वाला आशीष परते को उसके दोस्त रितेश चौहान ने बैठा कर कोतवाली क्षेत्र में लाया था और उसके साथ में मारपीट की है। पैसे को लेकर और बहुत बड़ा दादा बनता है इस बात को लेकर मारपीट की गई है। एफआईआर दर्ज की गई है दो लोगों में रितेश चौहान और चेंट के खिलाफ नामजद एफआईआर कि गई है। बाकी आरोपियों की जानकारी पुलिस जुटा रही है। जिन्हे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker