क्राइममध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

रिश्ते के भाई ने तीसरी मंजिल से फेका 11 साल की मासूम अस्पताल में लड़ रही है जिंदगी मौत की लड़ाई

दूर के रिश्ते का साइको भाई ने 11 साल की बच्ची को तीसरे मंजिल से नीचे फेका, अस्पताल में जिंदगी मौत की लड़ाई लड़ रही बच्ची, आरोपी भाई को पड़ोसियों ने पकड़कर किया पुलिसबके हवाले,

जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना आई सामने ,जहाँ रिस्तेदारी में शहडोल आया दूर के रिश्ते का 25 वर्षीय ( साइको) भाई ने 11 वर्षीय नाबालिग किशोरी को  तीसरी मंजिल के छत से नीचे फेक दिया, जिससे गभीर अवस्था मे नाबालिग को उपचार के लिए मेडिकल कालजे शहड़ोल में भर्ती कराया गया है।  जंहा बच्ची जिंदगी मौत की लड़ाई लड़ रही है । हालांकि अभी तक बच्ची को छत से फेकने के कारणों का पता नही लग सका है। ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि साइको रिश्ते का भाई नाबालिग ले साथ गलत काम करने की नीयत से असफल होने व उसका यह रॉज खुल जाने के डर से बच्ची को तीसरी मंजिल छत से नीचे फेंक दिया था,   पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

शहडोल जिले के  शिवम कालोनी में  एक नाबालिग बच्ची को उसके घर आया दूर के रिश्ते का भाई  छत से नीचे फेंक दिया ,  यह तो गनीमत थी कि मासूम छत से गिरकर सहजन यानी मुनगा के पेड़ की डालियों में टकराते हुए नीचे गिरी, जिसके कारण उसे चोटें तो बहुत आईं लेकिन जिंदगी बच गई। जिससे गभीर अवस्था मे नाबालिग को उपचार के लिए मेडिकल कालजे शहड़ोल में भर्ती कराया गया है।  जंहा बच्ची जिंदगी मौत की लड़ाई लड़ रही है। आरोपी युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पहले मरम्मत की और उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया , हालांकि अभी तक बच्ची को छत से फेकने के कारणों का पता नही लग सका है। ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि साइको रिश्ते का भाई नाबालिग ले साथ गलत काम करने की नीयत से असफल होने व उसका यह रॉज खुल जाने के डर से बच्ची को तीसरी मंजिल छत से नीचे फेंक दिया था,   पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

वही घटना स्थल का एडीजी डीसी सागर अपनी टीम के साथ निरीक्षण करने पहुचे आरोपी युवक  दो दिन पहले  बाहर से इस घर मे आया था। जो उसी  घर मे  रह रहा था। पुलिस ने बताया कि बच्ची के बयान के बाद ही सारी जानकारी सामने आएगी। फिलहाल आरोपी युवक हिरासत में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker