Katni के निगरानीशुदा बदमास शहडोल जिले में चोरी करते हुए गिरिफ्तार 

कटनी के शातिर चोरी को शहडोल पुलिस ने पकड़ा , 18 लाख की चोरी का परदफास करते हुए दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार 

शहडोल जिले के अंतिम छोर पर स्थित ब्यौहारी थाना क्षेत्र में हो रही चोरी ने न केवल लोगो को बल्कि पुलिस के भी नाक में दम कर रखा था, पड़ोसी जिला कटनी के शातिर चोरों को कड़ी मशक्कत के बाद शहडोल जिले की ब्यौहारी पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए 18 लाख रुपये की चोरी का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र में हाल ही में दो प्रमुख चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। 

जिले के ब्यौहारी  थाना क्षेत्र के सुखा रोड के पास रहने वाले विवेक सोनी के सूने घर में 13 मई को दिन में ताला तोड़कर अज्ञात व्यक्ति घुसकर चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए सोने चांदी के जेवर नगदी सहित चोरी कर फरार हो गए थे , इसी प्रकार   10 अगस्त की दरम्यानी रात्रि गोदावल दुर्गा मंदिर के दान पेटी एवं कमरे से अज्ञात व्यक्तियों द्वारा घुसकर ताला तोड़कर  नगद चोरी कर लिया गया था, इस चोरी का शिकार हुए दोनो लोगो ने  मामले की थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, उनकी शिकायत पर ब्यौहारी पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल में जुट गई थी….

जिले की ब्यौहारी पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद क्षेत्र में हुई दोनो चोरियो पर बड़ी सफलता हासिल करते हुए 18 लाख रुपये की चोरी का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र में हाल ही में दो प्रमुख चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। कटनी के निगरानी बदमाश राकेश उर्फ खन्ना और उसके साथी अजय सिंह को पकड़कर पुलिस ने उनके कब्जे से सोने-चांदी के आभूषण, दो मोटरसाइकिल और अन्य सामान बरामद किया है। जिसकी कुल कीमत करीब 18 लाख रुपए बताईं जा रही है। 

Exit mobile version