JE खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा सौंपा ज्ञापन

दरअसल भिंड जिले के मौ के बिजली विभाग में पदस्थ जे.ई लोकेन्द्र राणा द्वारा अपने अधिनस्त पदस्थ कर्मचारी को फोन पर रसनौल फीडर पर (सीटी) करंट ट्रासफार्मर तोड़ने के निर्देश देते हुए एक ऑडियो वायरल हो रहा है, हालांकि हमारा चैनल इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता।

भिंड जिले के मौ में गोहद विधायक केशव देसाई एवं कांग्रेस जिला अध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा के नेतृत्व में कांग्रेस के कई कार्यकर्ताओं ने विद्युत विभाग के जेई के वायरल ऑडियो एवं लोगों के द्वारा कई शिकायतें मिलने पर जंहा एक ओर मौ थाने में जेई लोकेंद्र राणा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए आवेदन सोंपा है तो वंही दूसरी ओर मौ तहसील पहुंचकर तहसीलदार माला शर्मा को भी कलेक्टर के नाम एक ज्ञापन सोंपा जिसमें जांच उपरांत जेई के खिलाफ कार्रवाई कर निलंबित करने की मांग की गई है।

JE खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा सौंपा ज्ञापन

कांग्रेस जिला अध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा ने कहा कि जेई लोकेन्द्र राणा एक लोकसेवक होते हुये भी अपने विभाग को क्षति पहुँचाने का कार्य कर रहे है। यह एक अपराधिक कृत्य है इसलिए ऐसे लापरवाह अधिकारी को प्रथम दृष्टिगत यहां से हटाकर निलंबन जैसी कार्यवाही की जाये।

गोहद विधायक केशव देसाई ने कहा कि उक्त आवेदन पर 10 दिवस के अंदर कार्यवाही नहीं होती है तो कांग्रेस पार्टी बड़ा जन आंदोलन करेगी।

Exit mobile version