Google में सर्च कर 7 बैंक में लूट की वारदात को अंजाम  देने वाले 2 आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार 

   
  1. 7 बैंकों में लूट की वारदात करने वाला आरोपी नीमच पुलिस के हत्थे चढ़ा
  2. नीमच के चिताखेड़ा ग्रामीण बैंक में फायरिंग कर लूट की थी
  3. महिला सहित 3 व्यक्ति हुए थे घायल
  4. 71 हजार 600 रुपये लूटे थे बदमाशों ने
  5. 20 दिन की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस को मिली सफलता
  6. लूटी गई नगदी, हथियारों समेत धराए बदमाश
  7. गूगल पर सर्च करते थे निशाना बनाने वाली बैंको को

लगभग 20 दिन पूर्व नीमच के चिताखेड़ा गांव के ग्रामीण बैंक में फायरिंग कर 71 हजार 660 रुपये नगदी लूट कर फरार हुए दो बदमाशों को आखिरकार नीमच पुलिस ने धरदबोचा है। वारदात के मास्टरमाइंड के खिलाफ राजस्थान के विभिन्न थानों में बैंक लूट की वारदातों के 7 और आर्म्स एक्ट का एक मामला दर्ज है। 

Google में सर्च कर 7 बैंक में लूट की वारदात को अंजाम  देने वाले 2 आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार

एसपी अंकित जायसवाल ने प्रेस कांफ्रेंस में घटनाक्रम का खुलासा किया। विगत 18 सितंबर को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने चिताखेड़ा के बैंक में घुसकर फायरिंग की, बैंक में अफरातफरी का माहौल हो गया और गोली लगने से एक महिला सहित तीन घायल हो गए। इस दौरान बदमाश केश काउंटर पर रखे 71 हजार 660 रुपये लेकर बाइक से फरार हो गए। बदमाशों ने मास्क लगा रखे थे इस कारण उन्हें खोजना बड़ी चुनौती था फिर भी पुलिस ने हार नहीं मानी और लगातार कोशिश करते रहे। आखिरकार 500 से अधिक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने के बाद पुलिस को इन बदमाशों के बारे में सुराग हाथ लगा। दूसरा एक बदमाश की पहचान उसके जूते से हुई। 

पुलिस टीम ने राजस्थान के सवाईमाधोपुर क्षेत्र से आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गई राशि मे से 23 हजार नगदी, एक पिस्टल, एक देशी कट्टा, 5 जिंदा कारतूस, एक जोड़ सोने के कान के टॉप्स और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद की। वारदात का मास्टरमाइंड आरोपी रघु उर्फ रघुराज गुर्जर ने 7 वारदातों में अब तक 33 लाख रुपए से अधिक रुपये लूटे जबकि लगभग सभी वारदातों में वह अपने साथी बदलता था। 

 

Exit mobile version