थाना परिसर में हो गई बड़ी चोरी की वारदात खर्राटे भरती रह गई पुलिस

जिले की पुलिस जनता तो दूर खुद पुलिस महकमे की एफ आई आर लिखने में भी बेहद सुस्त है। मामला  शाजापुर जिले के सुंदरसी पुलिस थाने का है। यहां सरकारी जमीन पर बने पुलिस थाना के पुराने भवन से पांच चंदन के बेशकीमती पेड़ रात को तस्कर काट कर ले गए। पुलिस ने 7 दिन बीतने के बाद भी मामले को दबाए रखा है।

सुंदरसी पुलिस थाना के पास बने पुराने पुलिस थाना भवन में सालो पुराने चंदन के कई पेड़ लगे हुए हैं। करीब 7 दिन पहले अज्ञात लोग पुलिस थाने के अंदर घुसे और कटर मशीन से पांच पेड़ काटकर बेशकीमती चंदन अपने साथ ले गए। बाकी झाड़ियां और कचरा अब भी पुराना पुलिस थाना में पड़ा है।

इस बारे में पुलिस थाना सुंदरसी के प्रभारी रत्न सिंह परमार ने कहा कि जांच कर रहे हैं। दो छोटे छोटे पेड़ कटे हुवे मिले है उधर कोई भी पुलिसकर्मी इस बारे में खुलकर जानकारी देने को तैयार नहीं हुआ। हैरत की बात तो यह है कि पुलिस थाना के हेड मुहर्रिर, हंड्रेड डायल के वाहन चालक और थाने के पुलिस प्रभारी घटनास्थल से 20 मीटर दूर ही रात को सोते हैं।

इन्हे मशीन की आवाज तक नहीं आई और चोर थाने के अंदर घुस कर चंदन के पेड़ चोरी कर ले गए। फिलहाल इस मामले में कोई एफ आई आर दर्ज नहीं हुई है। बहरहाल ये घटना सुंदरसी पुलिस पर रहीम के दोहे की तरह फिट बैठ रही है.

Exit mobile version