मनोरंजन

Pawan Singh Kajal Raghwani: काजल का बोल्ड लुक देखकर खुद को रोक नही पा रहे Pawan Singh

Pawan Singh Kajal Raghwani: वैसे तो आप जानते ही है की पूरा देश पवन सिंह का दीवाना है. लेकिन क्या आपको पता है की पवन सिंह आजकल किसके दीवाने हो रहे हैं. पवन सिंह और भोजपुरी हसीना काजल राघवानी (पवन सिंह काजल राघवानी) का एक वीडियो सॉन्ग गली गली खूब बज रहा है, जिसे दर्शक बार-बार देख रहे हैं। ये दोनों का गाना है.

Pawan Singh &  Kajal Raghwani : हम जिस वीडियो सॉन्ग की बात कर रहे हैं वह फिल्म कैसे हो जाला प्यार से लिया गया है। इसका नाम माजा लेला तानी तानी है। गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी एक-दूसरे के पास आने के बहाने ढूंढते नजर आ रहे हैं। गाने को इतणा रियल लुक दिया गया है कि ऐसा लग ही नहीं रहा है कि दोनों शूटिंग कर रहे हैं.

माजा लेला तानी भोजपुरी गाना

इस गाने में आप पाएँगे की कभी काजल राघवानी की एकदम तंग टी-शर्ट में नजर आती हैं तो कभी सुंदर अमानी की साड़ी में। दोनों ही लुक में उनकी बिंदास खूबसूरती निखर कर सामने आती है। इस गाने में काजल राघवानी पवन सिंह (भोजपुरी सिनेमा) से शिकायत करती हैं कि उन्हें पर्याप्त प्यार नहीं मिल रहा है, अब मेरी जवानी बर्बाद हो रही है। उस पर पवन सिंह कहते हैं चलो जवानी का डोज लेते हैं.

Bhojpuri Romantic Video

कभी पवन सिंह नाराज हो जाते हैं तो काजल उनकी बात मान लेती हैं और कभी काजल राघवानी नाराज हो जाती हैं तो पवन सिंह उनकी बात मान लेते हैं. दोनों में इसी तरह का झगड़ा चलता रहता है. इस गाने को आप एवरेस्ट भोजपुरी (भोजपुरी सिनेमा) चैनल पर देख सकते हैं जहां इसे छह महीने में तीन मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही करीब दो हजार कमेंट्स और चौसठ हजार लाइक्स हैं.

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button