मनोरंजन

Fukrey 3 Trailer: शानदार एंटरटेनमेंट के साथ देश के सिनेमा घरों में 28 सितंबर को होगी Fukrey 3 रिलीज देखिए Fukrey 3 का जबरजस्त Trailer

Fukrey 3 Trailer Video: ऋचा चड्ढा की मल्टीस्टारर फिल्म 'फुकरे 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जो पहले से भी ज्यादा मजेदार लग रहा है.

Fukrey 3 Release Date: वैसे तो आपको ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) की मल्टी स्टारर हिट फिल्म ‘फुकरे’ (Fukrey याद ही होगी?  अब Fukrey 3 तीसरा पार्ट का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें : इतनी कम कीमत में Realme C51 में मिलेंगे iPhone जैसे ये फीचर्स जानिए कब से होगी सेल सुरु

फुकरे का मजा होगा दोगुना

हाल ही में Fukrey 3 फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया था, वहीं आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस बार भी दर्शकों के लिए फुकरे का मजा दोगुना होने वाला है, क्योंकि इस बार फिर से साथ देने आ रहे हैं पंकज त्रिपाठी, जिनकी कॉमिक टाइमिंग को फैंस भी उतना ही सराह रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Honda की जबरजस्त SUV Elevate लॉन्च देखिए दमदार फीचर्स कीमत ₹10.99 लाख से शुरू

ट्रेलर कैसा है?

2 मिनट 51 सेकेंड का यह ट्रेलर आपकी उम्मीदों पर खरा उतरता नजर आ रहा है। यह आपको ‘फुकरे’ की यादों में 10 साल पीछे ले जाएगा। ट्रेलर की शुरुआत वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट उर्फ ​​चूचा और हनीभाई के स्कूल से होती है जहां वे लगातार फेल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Shardiya Navratri 2023: जानिए शारदीय नवरात्र कब से होगा शुरू क्या घटस्थपाना की तारिख और शुभ मुहूर्त

ऋचा इस बार लड़ेगी दिल्ली में चुनाव

इसके बाद शुरू होता है चूचा का वही ‘डेजा चू’ यानी सपनों का खेल. फिल्म में ऋचा इस बार दिल्ली में चुनाव लड़ती नजर आने वाली है  और उनका साथ देंगे पंडित जी यानी पंकज त्रिपाठी और हनीभाई यानी पुलकित सम्राट। ट्रेलर काफी मजेदार है, वीडियो देखकर आप शुरू से आखिर तक हंसते रहेंगे. अब देखना यह है कि क्या ‘फुकरे 3’ पहले पार्ट ‘फुकरे’ की तरह लोगों के दिलों में जगह बना पाती है या नहीं।

यह भी पढ़ें : BSNL 4G सर्विस हो गई लॉन्च कम कीमत में मिलेगी सुपर फास्ट स्पीड Jio-Airtel की बढ़ गई टेंशन

पहले ट्रेलर देखिये.

यह भी पढ़ें :  Chanakya Niti :  पुरुषों से कई गुना ज्यादा होती है इन इन मामलों में स्त्री जानकर रह जाएँगे हैरान

Fukrey 3 से दर्शकों की उम्मीद

आपको बता दें कि फुकरे साल 2013 में रिलीज हुई थी। इसके बाद 2017 में फुकरे रिटर्न्स रिलीज हुई लेकिन यह कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। अब 5 साल बाद इसका तीसरा पार्ट रिलीज हो रहा है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। हालांकि इस पार्ट में ऋचा चड्ढा के बॉयफ्रेंड अली फजल नजर नहीं आएंगे. फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें :  Sleeping Position Tips: पेट के बल सोने से फायदे से ज्यादा है नुकसान ऐसी स्थिति में भूलकर भी न सोए पेट के बल

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker