मनोरंजन

Tejas Trailer: देश को अगर माँ की तरह समझ कर प्यार नही कर सकते हो वो समझ लो जिसे….. वायुसेना दिवस पर ट्रेलर जारी

कंगना रनौत की फिल्म तेजस का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ये काफी दमदार है. उनके किरदार का नाम तेजस गिल है और यह फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रेलर में वीएफएक्स और विस्फोटों सहित युद्ध के दृश्य आश्चर्यजनक हैं।

Tejas Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म तेजस का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. रविवार को वायुसेना दिवस के मौके पर मेकर्स ने तेजस का दमदार ट्रेलर रिलीज किया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. तेजस सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित है और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है। कंगना की एक्शन-थ्रिलर तेजस भारतीय वायु सेना की बहादुरी और देशभक्ति को श्रद्धांजलि देती है। इसमें वह एक पायलट की भूमिका में नजर आएंगे। उनके किरदार का नाम तेजस गिल है और यह फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रेलर में वीएफएक्स और विस्फोटों सहित युद्ध के दृश्य आश्चर्यजनक हैं। इस पर यूजर्स तुरंत प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

कंगना रनौत की फिल्म तेजस का ट्रेलर हुआ जारी

कंगना रनौत ने तेजस का ट्रेलर अपने एक्स (ट्विटर) पर शेयर किया है। उन्होंने इसका ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, अब दुश्मन पर आसमान से होगा हमला, अब होगा युद्ध का ऐलान! ये वो भारत है जिसे छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं. अभिनेत्री ने यह भी लिखा, आसमान के निडर योद्धाओं को भारतीय वायु सेना दिवस की शुभकामनाएं! यूजर्स इस पर तुरंत अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, अद्भुत ट्रेलर. एक यूजर ने लिखा, ट्रेलर अद्भुत है. एक यूजर ने लिखा, इसने @कंगना टीम बनाई। राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए अपने घर में जगह बनाएं। भारत की पहली प्रॉपर रीजनल एक्शन फिल्म और वो भी सुपरहिट फिल्म।

जानें क्या है ट्रेलर में?

दो मिनट, 33 सेकंड के तेजस ट्रेलर में, दर्शक कंगना को हवा से हवा में तीव्र लड़ाई के बीच में देखते हैं। ट्रेलर की शुरुआत भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों के बीच लड़ाई से होती है। वॉयसओवर में, तेजस को गिल को एक ऐसे मिशन पर भेजने के लिए कहा जाता है जिसे हासिल करना एक आसान ऑपरेशन के बजाय मुश्किल है। टीम के एक महत्वपूर्ण सदस्य के रूप में, उन्हें पाकिस्तान में आतंकवादियों द्वारा हिरासत में लिए गए एक भारतीय इंजीनियर से जासूस को बचाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस इंजीनियर के पास देश की सुरक्षा के लिए अहम जानकारियां हैं. ट्रेलर में कंगना रनौत ने कुछ दमदार डायलॉग्स बोले हैं, जैसे भारत को छेड़ोगे तो छोड़ोगे नहीं और हर बार बोलना जरूरी नहीं, अब जंग तो जंग के मैदान में होनी चाहिए.

चंद्रमुखी 2 में कंगना रनौत नजर आई थीं

तेजस से पहले कंगना रनौत चंद्रमुखी 2 में नजर आई थीं. राघव लॉरेंस और कंगना रनौत अभिनीत यह फिल्म 2005 की हिट चंद्रमुखी का सीक्वल है। ‘चंद्रमुखी 2’ के निर्माताओं ने अपने स्ट्रीमिंग पार्टनर को बंद कर दिया है और फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी। ओटीटीप्ले के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने ‘चंद्रमुखी 2’ के ओटीटी राइट्स 8 करोड़ रुपये में खरीदे हैं। ‘चंद्रमुखी 2’ की आधिकारिक ओटीटी रिलीज की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। ‘चंद्रमुखी 2’ की बात करें तो फिल्म में राधिका सरथकुमार, महिमा नांबियार, सृष्टि डांगे, राव रमेश और सुभिक्षा कृष्णन भी अहम भूमिकाओं में हैं। वडिवेलु ने पिछली किस्त में मुरुगेसन की अपनी भूमिका दोहराई।

 

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker