मनोरंजन

IPL टीम के लिए Nita Ambani इस खिलाड़ी पर 30 करोड़ तक खर्च करने को है तैयार

Nita Ambani : विश्व कप के बाद भारत में खेले जाने वाला सबसे बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट वर्ष 2024 में मार्च तक होने की संभावना जताई जा रही है। आईपीएल मैच के लिए 19 दिसंबर 2023 तक सभी संभावित खिलाड़ियों का आक्सन होना बताया जा रहा है। यह आक्शन मुंबई में होगा। लेकिन ऑप्शन से पहले ही आईपीएल की फ्रेंचाइजियों ने खिलाड़ियों की फोरित तौर पर लिस्ट बनाना शुरू कर दी है। अन्य फ्रेंचाइजी में से एक नीता अंबानी की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ((Mumbai Indians)) भी आईपीएल ऑक्शन के लिए जिन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल करने जा रही है उनके लिए पूरा-पूरा मन उन्होंने पहले से ही बना लिया है। उनमें से एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसके लिए नीता अंबानी 30 करोड रुपए तक खर्च करने के लिए तैयार बताई जा रही हैं। आज हम इस आर्टिकल में जानेंगे कि नीता अंबानी आखिर किस खिलाड़ी के लिए 30 करोड रुपए तक खर्च करने के लिए तैयार हो चुकी है।

आईपीएल ऑक्शन के लिए जुटी सभी फ्रेंचाइजी

भारत का जाना माना आईपीएल 2024 का आईपीएल में शामिल सभी टीमों ने अपने खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया ताकि उन्हें आक्शन  में शामिल होने की में कोई परेशानी का सामना करना पड़े ,आयोजन अगले माह दुबई में होगा जिसके लिए एक्शन 19 दिसंबर 2023 तक होना है। इसी तरह मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी ने भी सभी खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता पहले ही दिखा दिया है ताकि आईपीएल 2024 के लिए एक वह फिर से नई और उम्दा टीम तैयार कर सकें।

नीता अंबानी का आईपीएल प्लान हुआ लीक

वैसे आईपीएल मैच में सबसे सफल टीम की लिस्ट में सोमवार मुंबई इंडियंस ने बीते 3 वर्षों में एक भी ट्रॉफी अपने नाम तो नहीं की है लेकिन अपने उम्दा मैनेजमेंट के लिए जानी जाने वाली मुंबई इंडियंस अगले ऑप्शन से पहले ही कई खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा करके नई टीम बनाने का फैसला होने कर लिया है। मैं खिलाड़ियों के रूप में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जैसे खिलाड़ी को शामिल किया गया है अब बताया जा रहा है कि शार्दुल ठाकुर को भी मुंबई इंडियंस अपनी टीम में लेने वाली है।

सार्दुल ठाकुर के लिए 30 करोड़ खर्च करने को तैयार नीता अंबानी

मीडिया मे आई रिपोर्ट्स की मुंबई इंडियंस की चेयरपर्सन नीता अंबानी को जैसी है खबर लगी कि कोलकाता नाइट राइडर्स के सार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) अब रिलीज हो चुके हैं तो उन्होंने सार्दुल ठाकुर को अपनी टीम में शामिल करने का मन बना लिया है, और अब इसके लिए हुआ है सिर्फ ऑक्शन का इंतजार कर रही है। फास्ट बॉलिंग और ऑलराउंडर खिलाड़ी के रूप में शुमार सार्दुल ठाकुर को नीता अंबानी अपनी टीम में शामिल करने के लिए खासा उत्साहित बताई जा रही हैं। शार्दुल ठाकुर की मुंबई इंडियंस में शामिल होने से टीम का परफॉर्मेंस बढ़ सकता है। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर यह बात सामने नहीं आई है लेकिन अंदर ही अंदर नीता अंबानी ने इस बात की प्लानिंग पहले से ही बना ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button