Canada vs Nepal, T20I Tri-Series 2024 1st Match Scorecard: संदीप लामिछाने की गेंदबाजी के सामने कनाडा के बल्लेबाज टाय टाय फिस्स 123 रनों पर कनाडा ढेर

टास हारने के बाद में कनाडा की टीम कोपहले बल्लेबाजी करने उतरना पड़ा वहीं गेंदबाजी करने का मन बना चुकी नेपाल की टीम ने T20 के पहले मुकाबले में हीकनाडा के लिएभारी साबित हुई. 37 रन की बहुत ही कम स्कोर पर कनाडा के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया गया वहींकनाडा की टोटल टीम 20 ओवर में मात्र 123 रन 8 विकेट खोकर के बनापी.

Canada National Cricket Team vs Nepal National Cricket Team 1st T20I Match Scorecard: किंग सिटी के मेपल लीफ नॉर्थ-वेस्ट ग्राउंड में कनाडा राष्ट्रीय क्रिकेट टीमऔर नेपाल राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के बीच t20 इंटरनेशनल ट्राई सीरीज 2024 का पहला मुकाबला 28 सितंबर शुरू हुआ. यह मैच दोनों टीम के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण मैच है लेकिन इस मैच के पहलेदिन हीनेपाल की टीम ने कनाडा की टीम को धूल चटा दी. दरअसल कनाडा ने अपने पिछले पांच मैचो में दो मैच ड्रॉ दो मैच हारने के साथ एक मैच सिर्फ जीता था.

इस T20 के पहले मुकाबले में नेपाल की कप्तान रोहित पौडवाल के द्वाराटॉस जीतने के बाद मेंनिर्णय लिया गया है कि वह पहले बल्लेबाजी करने की जगह पर पहले गेंदबाजी करेंगे और कनाडा की टीम के लिए यह निर्णय बहुत ही गलत साबित हुआ महज 37 जैसे कम रन स्कोर पर टीम के तीन स्टार बल्लेबाजकोनेपाल के गेंदबाजों ने पवेलियन का रास्ता दिखादिया.कनाडा की टीम 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर सिर्फ 123 रन ही बना पाई.साद बिन जफर जो की कनाडा की ओर से खेल रहे थे उन्होंने23 रन की सबसे ज्यादा पारी खेली इसके साथ ही श्रेयस मोव्वाने भी 22 रन बनाए.

नेपाल की टीम का स्कोरकार्ड:

संदीप लामिछाने की फिरकी बस गेंदबाजी के सामने कनाडा के प्लेयर्स ढेर हो गए और संदीप लामिछाने और सोमपाल कामी ने तीन-तीन विकेट चटका करके अपनी टीम को जीत का रास्ता साफ कर दिया.इसके साथ ही दीपेंद्र सिंह ऐरी और रिजन ढकाल ने एक-एक विकेट अपने नाम की है.अब नेपाल की टीम को 20 ओवर में मात्र 124 रन बना करके जीत अपने नाम करना शेष रह गया है.

Exit mobile version