व्यापार

पेट्रोल के बढ़ते भाव से है परेशान 17000 देकर घर ले जाएँ सिंगल चार्ज में 150 km चलने वाली यह इलेक्ट्रिक बाइक

Hop Oxo को 16 amp सॉकेट से चार घंटे में 0 से 80 फीसदी तक चार्ज कर सकते हैं। बाइक में 6300 W की मोटर दी गई है। बाइक में 5 इंच का एलसीडी है।

Hop Oxo: टू व्हीलर मार्केट में ईवी बाइक्स की काफी डिमांड है। लोग ऐसी बाइक चुन रहे हैं जो एक बार चार्ज करने पर अधिकतम दूरी तय कर सके। हॉप ऑक्सो इस सेगमेंट की सबसे बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक है। यह दमदार बाइक एक बार चार्ज करने पर करीब 150 किलोमीटर चलती है.

4 सेकेंड में पकडती है 0-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार

इस शानदार बाइक की टॉप स्पीड 95 किलोमीटर प्रति घंटा है। हॉप ऑक्सो में 3.75 Kwh बैटरी पैक मिलता है। बाइक का ग्राउंड क्लीयरेंस 180 मिमी है, जिसके कारण इसे छोटी जगह से भी आसानी से मोड़ा जा सकता है। यह बाइक महज 4 सेकेंड में 0-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है।

यह भी पढ़ें : 2000 के नोट बदलने के लिए बैंकों के नही लगाने होगें चक्कर Amazon ने शुरू की नई सर्विस

कुल चार घंटे में होती है  80 प्रतिशत तक चार्ज

हॉप ऑक्सो को 16 एम्पियर सॉकेट से चार घंटे में 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है। इस बाइक में 6300 वॉट की मोटर है। इस बाइक में 5 इंच का बड़ा एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है। बाजार में इस बाइक का मुकाबला ओबेरॉन रोअर, टॉर्क क्रेटोस और रिवोल्ट आरवी 400 से है।

पेट्रोल के बढ़ते भाव है परेशान 170000 देकर घर ले जाएँ सिंगल चार्ज में 150 km चलने वाली यह इलेक्ट्रिक बाइक

जियो-फेंसिंग, एंटी-थेफ्ट सिस्टम से है लैस

बाइक में नेविगेशन, स्पीड कंट्रोल, जियो-फेंसिंग, एंटी-थेफ्ट सिस्टम और राइड स्टैटिस्टिक्स जैसे फीचर्स हैं। आशा है कि ऑक्सो मार्केट रु. एक्स-शोरूम रु. 1.65 लाख की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत रु. 1.80 लाख एक्स-शोरूम उपलब्ध।

यह भी पढ़ें : Best Electric Car in India: टाटा की इलेट्रॉनिक कार के दमदार फीचर्स और रेंज जान उड़ जायेंगे होश

ख़राब सड़कों पर भी नही लगेगा झटका

बाइक में टेलिस्कोपिक फोर्क और डुअल शॉक एब्जॉर्बर की सुविधा है, जिससे खराब सड़कों पर सवार को ज्यादा झटका महसूस नहीं होता है। सुरक्षा के लिए बाइक आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक से लैस है। यह बाइक 18 इंच के बड़े अलॉय व्हील से लैस है। इसमें कंपनी आकर्षक कलर ऑफर कर रही है।

CBS सिस्टम करेगा हादसे से बचाव

यह बाइक इलेक्ट्रॉनिकली असिस्टेड कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) से लैस है। सीबीएस बाइक को जल्दी रुकने में मदद करता है। पिछले पहिये के लॉक होने या फिसलने की कोई संभावना नहीं है। आगे और पीछे दोनों ब्रेक एक साथ लगाए जाते हैं। सड़क दुर्घटनाओं से बचने के लिए अधिक समय.

यह भी पढ़ें : Fortune ब्रांड नाम के नकली उत्पाद मिलने से बाजार में हडकंप Adani Wilmar ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

महज 17000 रुपये देकर ले जाएँ घर

इस बाइक को आप मात्र 17000 रुपये देकर खरीद सकते हैं। इस लोन योजना में आपको केवल 9.7 फीसदी की ब्याज दर पर तीन साल तक 4,954 रुपये प्रति माह की किस्त चुकानी होगी। बता दें कि डाउन पेमेंट और लोन योजना की अवधि में बदलाव करके मासिक किस्तों में बदलाव संभव है। इस ऋण योजना के बारे में अधिक जानकारी के लिए आपको अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाना होगा।

यह भी पढ़ें : Kia Seltos Facelift : मात्र 25 हजार की टोकन मनी देकर बुक करिए यह दमदार कार

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button