व्यापार

OLA S1X और S1X+ स्कूटर में बच जाएगे बच जाएंगे ₹10,000 इस तारिख से पहले कर ले बुकिंग

OLA S1X और S1X+ Price in India: कंपनी ने इस स्कूटर को 2 बैटरी वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। अगर आप इस स्कूटर को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इसी हफ्ते बुक कर लें, क्योंकि तब आपको यह स्कूटर 10 हजार रुपये महंगा मिलेगा।

OLA S1X और S1X+ Price in India: देश की प्रमुख ऑटो मैन्युफैक्चरिंग कंपनी ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में अपने पोर्टफोलियो में 2 और इलेक्ट्रिक स्कूटर जोड़े हैं। 15 अगस्त के मौके पर कंपनी ने 2 और नए इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए। एक है OLA S1X और दूसरा है OLA S1X+. दोनों स्कूटरों की कीमत 1 लाख रुपये से कम है। अब तक OLA S1 Air कंपनी के पोर्टफोलियो में सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर था लेकिन अब पोर्टफोलियो में सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA S1X है। कंपनी ने इस स्कूटर को 2 बैटरी वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। अगर आप इस स्कूटर को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इसी हफ्ते बुक कर लें, क्योंकि तब आपको यह स्कूटर 10 हजार रुपये महंगा मिलेगा। इस ऑफर की जानकारी कंपनी ने इवेंट के दौरान दी।

21 अगस्त से पहले बुक करें.

सीईओ भाविश अग्रवाल ने 15 अगस्त को एक इवेंट के जरिए अपना नया स्कूटर लॉन्च किया। इस बीच, कंपनी ने एक आगामी इलेक्ट्रिक बाइक का भी अनावरण किया। इवेंट के दौरान इन स्कूटरों की कीमतों का खुलासा हुआ और कंपनी द्वारा दिए जा रहे ऑफर्स के बारे में भी जानकारी मिली। यह ऑफर केवल 21 अगस्त तक वैध है और उसके बाद इन स्कूटरों की कीमतें बढ़ जाएंगी।

यहां समझें कीमत का कैलकुलेशन

मॉडलकीमत (21 अगस्त से पहले)कीमत (21 अगस्त के बाद)
OLA S1X (2kwh)₹79,999₹89,999
OLA S1X (3kwh)₹89,999₹99,999
OLA S1X+₹99,999₹1,09,999

 OLA S1X रेंज और टॉप स्पीड

ओला इलेक्ट्रिक वेबसाइट के मुताबिक, OLA S1 X को 2 बैटरी वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। स्कूटर को 2 किलोवाट और 3 किलोवाट वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। इसकी प्रमाणित सीमा 91 किमी है और 2 किलोवाट संस्करण के लिए शीर्ष गति 90 किमी प्रति घंटा है।

इसके अलावा 3 किलोवाट इलेक्ट्रिक स्कूटर की प्रमाणित रेंज 151 किलोमीटर और टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा है। हालाँकि, OLA S1X+ में कंपनी ग्राहकों को 151 किलोमीटर की सर्टिफाइड रेंज और 90 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड ऑफर कर रही है।

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker