लाइफ स्टाइल

Guru Vakri 2023: गुरु गृह के रक्षाबंधन के बाद वक्री होने पर इन 4 राशि वालो का आएगा कठिन समय

Guru Vakri 2023: बृहस्पति 4 सितंबर को मेष राशि में वक्री होंगे। आइए जानते हैं इस दौरान किन राशियों को सावधान रहना चाहिए।

Guru Vakri 2023: ज्योतिष में बृहस्पति को शुभ माना जाता है। साथ ही इसे ऐश्वर्य, वैभव, धन और सुख का कारक माना जाता है। गुरु जब भी राशि बदलता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। ज्योतिष गणना के अनुसार 4 सितंबर को वक्री मेष राशि में रहने वाला है। बृहस्पति के अस्त होने के दौरान कुछ राशियों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आइए जानते हैं इस दौरान किन राशियों को सावधान रहना होगा।

यह भी पढ़ें :  जहरीले सांपो की यहाँ की जाती है खेती सांप का बगीचा देखकर रह जाएंगे हैरान

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए बृहस्पति का वक्री होना अच्छा नहीं माना जाता है। दरअसल इस अवधि में निर्णय लेना कठिन रहेगा। इसके साथ ही इस दौरान स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां भी रहेंगी। भाग्य कम अनुकूल रहेगा. आर्थिक परेशानियां आ सकती हैं। अनावश्यक खर्च से बजट बिगड़ेगा। बिजनेस में आपको सावधान रहना होगा।

यह भी पढ़ें :  Sleeping Position Tips: पेट के बल सोने से फायदे से ज्यादा है नुकसान ऐसी स्थिति में भूलकर भी न सोए पेट के बल

वृषभ राशि

बृहस्पति की उल्टी चाल का असर वृषभ राशि वालों के स्वास्थ्य पर पड़ेगा। जिसके कारण इस दौरान आपको शारीरिक और मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। इसके अलावा कार्यस्थल पर भी काम को लेकर तनाव रहेगा। कार्यस्थल पर सहकर्मियों से विवाद हो सकता है। पारिवारिक स्थिति चिंताजनक रहेगी।

यह भी पढ़ें :  Diabetes:इस फूल के बीजों के उपयोग से डायबिटीज होगा छू मंतर खत्म करेगा शुगर का भय

कर्क राशि

बृहस्पति की उल्टी चाल के कारण कर्क राशि के जातकों को अपने जीवन में कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। कार्यस्थल पर अधिकारियों की नाराजगी से परेशानी हो सकती है। नौकरी में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा इस दौरान पिता के साथ संबंध खराब हो सकते हैं। दांपत्य जीवन में तनाव रहेगा। व्यापार में आर्थिक नुकसान होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें :  Nargis flowers Farming : नरगिस के फूलों की खेती किसानो के लिए बन सकती है मुनाफे का सौदा

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए इस अवधि में जिम्मेदारी बढ़ सकती है। कार्यस्थल पर अधिक काम के कारण स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। यात्रा से शारीरिक कष्ट होगा। पैसों के मामले में आपको बहुत सावधान रहने की जरूरत है, अन्यथा आर्थिक नुकसान हो सकता है। बिजनेस पार्टनर धोखा दे सकता है। आप कोई बड़ी संपत्ति खो सकते हैं.

यह भी पढ़ें :   Political Web Series :राजनीति पर आधारित हैं ये टॉप 5 वेब सीरीज सस्पेंस देखकर चकरा जाएगा आपका दिमाग देखिए लिस्ट

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker