लाइफ स्टाइल

Earring Designs : इस करवाचौथ ट्राई करें ये 3 लेटेस्ट झुमके डिजाइन परफेक्ट लुक देख लोगो की अटक जाएगी आप पर नजर

Latest Earrings Design: इस करवा चौथ साड़ी,गाउन या फिर हैवी सूट के साथ लेटेस्ट ईयर रिंग्स पहनने का है मन तो आजमाएँ ये 3 Latest Earrings Designs

Earring Designs ऑउटफिट कोई भी हो झुमके हर ऑउटफिट के लुक में चार चाँद लगाने का काम करते हैं, वैसे तो झुमके चेहरे के आकार और ऑउटफिट के कलर कॉम्बिनेशन के हिसाब से अगर पहने जाएँ तो खूबसूरती में चार चाँद लगाने का काम करते है. लेकिन अगर ऑउटफिट के साथ एसेसिरिज का चयन सही न किया जाए तो बिंदास लुक में कमी भी आ सकती है. खैर आप रहिए बिंदास क्योकि इस करवा चौथ (Karwa Chauth 2023) आपके परफेक्ट लुक के लिए हम लाए हैं,इन तीन झुमकों का बेहतरीन कलेक्सन

मीनाकारी झुमका | Meenakari Jhumka Earrings

मीनाकारी झुमका हर सीजन में ट्रेंड में बने रहते हैं, इन्हें किसी भी ऑउटफिट के साथ आप कैरी कर सकती हैं, यदि आप साड़ी के साथ कैरी करेंगी या गाउन के साथ कैरी करना चाहे दोनों ऑउटफिट में मीनाकारी झुमका बिंदास लुक देगा. इन्हें आप अपने नजदीकी स्टोर के साथ- साथ ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स से भी पर्चेस कर सकती है. वैसे ये ओवल फेस के साथ साथ राउंड फेस में भी खूब जचतें है.

मीनाकारी झुमका | Meenakari Jhumka Earrings
Source : Social Media

कुन्दन झुमका | Kundan Jhumka Earrings

कुंदन झुमकों का एक अलग ही लुक होता है, यदि आपका फेस राउंड शेप में हैं और आप कुंदन झुमको को किसी भी ऑउटफिट के साथ कैरी करती हैं तो ये आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगाने का काम करते है.

कुन्दन झुमका | Kundan Jhumka Earrings
Source : Social Media

मोती झुमका | Moti Jhumka Earrings

मोती झुमके मीनाकारी वर्क वाले जब पहने जाए खासकर वेडिंग सेरीमनी के दौरान खासकर जब आप इसे हैवी साड़ी या गाउन के साथ कैरी करती है तो किसी राजकुमारी से कमतर आप नही दिखेगी. और यदि आपने धोके से भी खुले वालों के साथ किसी भी ऑउटफिट के साथ कैरी कर लिया तो खुद की तारीफे सुन-सुन कर आपके कान पक जाएँगे.

 

यह भी पढ़ें : Silver Anklets 2023 : चांदी के लेटेस्ट पायलों का  न्यू कलेक्शन देख ख़ुशी से झूम उठेगें आप

मोती झुमका | Moti Jhumka Earrings
Source : Social Media

यह भी पढ़ें : Silver Anklets 2023 : चांदी के लेटेस्ट पायलों का  न्यू कलेक्शन देख ख़ुशी से झूम उठेगें आप

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker