फैशनलाइफ स्टाइल

Black saree design : वेडिंग पार्टी में ट्राय करें ये 3 ब्लैक सारी डिजाइन मिलेगा सेलेब्रिटी लुक

शादी पार्टी में अगर आपने काले कलर की साड़ी पहनी हुई है तो यकीन मानिए आपके जैसा बोल्ड और परफेक्ट लुक शायद किसी और का फिर हो।

Black saree design : किसी भी शादी पार्टी में जाने से पहले आप वार्डरोब को उलट डालती है। आप साड़ी के रंग को पसंद ही नहीं कर पाती की क्या पहना क्या ना पहने कई बार आप पूरे घर के सभी लोगों से भी पूछ डालती है कि मैं किस रंग की साड़ी वेडिंग पार्टी के लिए निकालूं, आज हम आपकी इस कॉन्फिडेंट को दूर करने जा रहे हैं आपको बता दें कि यदि आप वेडिंग पार्टी में ब्लैक कलर की साड़ी अगर अपने स्टाइल की हुई है और उसमें अगर आपने व्हाइट डायमंड ज्वेलरी पहनी हुई है तो जो एलिमेंट और क्लासी लुक आपको मिलेगा उसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकती हैं। आई इस आर्टिकल में देखते हैं कि हम आपके लिए कौन सी ब्लैक साड़ी की डिजाइन लेकर आए हैं जिन्हें पहनने के बाद में आप खिल उठेगीं।

Regular Black Saree Design

 

आजकल फटाफट तैयार होने के लिए रेडी टू वियर टाइप क्लॉथस काफी ट्रेंड में चल रहे हैं। अगर आप किसी भी वेडिंग पार्टी या अन्य पार्टी में एलिगेंट लुक पाना चाहती हैं तो आपको स्टेट प्लाजो स्टाइल डिजाइन की हुई साड़ी स्टाइल करनी चाहिए। मार्केट में यह साड़ी आपको 2000 से लेकर के 3000 के प्राइस रेंज में आसानी से उपलब्ध हो जाएगी। या फिर आप इसे ऑनलाइन मार्केट में भी ट्राई कर सकती।

Net Design Black Saree

black saree design : वेडिंग पार्टी में ट्राय करें ये 3 ब्लैक सारी डिजाइन मिलेगा सेलेब्रिटी लुक
black colour saree design

वैसे तो मार्केट में नेट डिजाइन की कई सदियां आपको आसानी से मिल जाएगी लेकिन हम जिस नेता डिजाइन साड़ी की बात कर रहे हैं यह सबसे हटकर डिजाइन है। हैवी वर्क फ्लोरल डिजाइन नेट साड़ी को इन दोनों सेलिब्रिटी भी काफी पसंद कर रही है मार्केट में इसे आप 25 सोशल लेकर के 3500 की प्राइस रेंज के बीच में आसानी से खरीद सकती हैं। कृपया पार्टी में सबसे हटकर दिखाना चाहती हैं तो इस ऑउटफिटI को जरूर ट्राई करें।

 

Border Work Black Saree Design

वैसे तो ब्लैक साड़ी में कई पैटर्न मार्केट में उपलब्ध है, लेकिन ब्लैक बॉर्डर वर्क साड़ी डिजाइन मार्केट में दिनों काफी ट्रेन में चल रही है इसे पहनने के बाद में आपको सेलिब्रिटी लुक मिलेगा और अगर आप पार्टी में पहनकर चली गई लेकिन मान लीजिए सब लोग आपकी तरफ देखते ही रह जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker