लाइफ स्टाइलफैशन

New Bajuband Design: ये लेटेस्ट बाजूबंद के डिजाइन आपकों देंगे परफेक्ट वाला लुक

शानदार और क्रिएटिव लुक पाने के लिए ट्राई करें यह न्यू बाजूबंद डिजाइन

New Bajuband Design : बाजूबंद एक ऐसा ज्वेलरी आइटम है जो मूल रूप से गुजरात और राजस्थान सहित उत्तर भारत की कई राज्यों में पहने जाने वाला बहुत ही महत्वपूर्ण ज्वेलरी आइटम है। बाजूबंद ज्वेलरी आइटम को पहनने के बाद में आपका लक ना केवल ब्राइडल हो जाता है बल्कि आप पारंपरिक और बहुत ही सुंदर भी दिखाई देती हैं। यदि आप किसी वैवाहिक कार्यक्रम में जा रही है या फिर घर में कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम हो रहा है या कोई पूजा पाठ का कार्यक्रम हो रहा है तमाम और मकोपी आपके बाजू में एक पारंपरिक और बहुत ही शानदार लुक देता है। आपके लुक को परफेक्ट और पारंपरिक करने के लिए आज हम बाजूबंद की तीन नई डिजाइन लेकर आए हैं। जिन्हें कैरी करने के बाद में आप परफेक्ट हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें : Stylish necklace design : स्टाइलिश नेकलेस की ये 3 डिजाईन फटाफट चेक करें अपडेट

Gold Bajuband Design | New Bajuband Design

New Bajuband Design: ये लेटेस्ट बाजूबंद के डिजाइन आपकों देंगे परफेक्ट वाला लुक

यह भी पढ़ें : Iftar Party suit design for ladies: ईफ्तार पार्टी में ये लैटेस्ट सूट स्टाइल कर क्रिएट करें सेलिब्रिटी लु

गोल्ड बाजूबंद की इस डिजाइन में आप देख सकती हैं कि इसमें माता लक्ष्मी की तस्वीर उठी गई है। इसके साथ ही इसमें की गई मीनाकारी को भी रंग बिरंगी बहुत ही शानदार और बहुत ही एलिगेंट लुक आपको देने वाली है। गोल्ड बाजूबंद की इस आर्टिकल में आप देख सकते हैं कि इसमें एक स्टोन लटकन के रूप में बाद ऐसा दिखाई दे रहा है उसके साथ ही छोटी-छोटी लटकन पर्ल्स के साथ बहुत ही पीरियड लोक आपको किसी भी वेडिंग प्रोग्राम या पूजा पाठ कैसे दौरान आपको देते हैं। इस पॉसिबल की एक और खासियत है कि इसमें कड़े से आपके हाथों में फिट करने की कोशिश की गई है।

यह भी पढ़ें : American Diamond Earrings : अमेरिकन डायमंड इयररिंग्स करें स्टाइल

Pink Kundan Style Bajuband | New Bajuband Design

New Bajuband Design: ये लेटेस्ट बाजूबंद के डिजाइन आपकों देंगे परफेक्ट वाला लुक

यह भी पढ़ें : New mehndi design 2024 : न्यू मेंहदी डिजाईन आपको इस Ramadan और वेडिंग सीजन में देगीं ट्रेंडी लुक

बाजूबंद की अगली डिजाइन आपको फैशनेबल लुक देने के लिए तैयार है। आप देख सकते हैं कि इसमें की गई कल जानकारी और लगे हुए स्टोन कितनी सुंदरता इस बाजूबंद की डिजाइन को बढ़ा रहे हैं। आपकी पसंदीदा कलर यानी पिक पैटर्न में यह बाजूबंद आपके हाथों में सुंदरता में चार चाँद लगा देगा। बाजूबंद की डिजाइन आपको चार लुक देती है। इसकी एक और खास बात यह है कि इसे अपने आप हाथों की भुजाओं के हिसाब से घटा और बढ़ा सकते हैं। गोल्ड प्लेटेड बाजूबंद की डिजाइन में स्टनिंग स्टोन लगे हुए हैं।

Gold Plated Bajuband | New Bajuband Design

New Bajuband Design: ये लेटेस्ट बाजूबंद के डिजाइन आपकों देंगे परफेक्ट वाला लुक

यह भी पढ़ें : New trending Jhumka design : झुमके की नई ट्रेडिंग डिजाइन करें स्टायल

गोल्ड प्लेटेड इस बाजूबंद की सुंदरता और रॉयल्टी देखते ही बनती है। आप किसी भी आउटफिट के साथ में इसे पहनेगी आपको यह बहुत ही यूनिक लुक देगा। तो इस बिल्डिंग सीजन अगर आप किसी शादी समारोह में दुल्हन से भी ज्यादा सुंदर दिखना चाहती हैं। यह फिर आप दुल्हन बनने जा रही हैं। तो यह गोल्ड प्लेटेड बाजूबंद आपकी सुंदरता को बढ़ाने में आपकी मदद करेगा। इसमें आप देख सकती हैं कि इसमें गोल्ड प्लेटेड आर्टिकल में पीकॉक डिज़ाइन बने हुए हैं। और आपकी बाजू में करने के लिए इसमें बहुत ही मुलायम रेशम है। जो आपको जरा भी इरिटेट नहीं करेगा।

Image credit : mirraw

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker