फैशन

Karwa Chautha Look : दुल्हन जैसा लुक पाने इस करवा चौथ ट्राई करें ये लैटेस्ट ट्रेंडी आउटफिट्स

शादीशुदा महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं और इस दिन व्रत के साथ-साथ है हर महिला 16 श्रृंगार करके मेहंदी से लेकर लेटेस्ट चूड़ी भी पहनती हैं।व्रत की तैयारी के साथ-साथ हर महिला के मन में यह भी चलता है कि इस बार ऐसा क्या पहने जो सबसे लेटेस्ट हो और सबसे अलग हो। और इसके लिए ऑनलाइन के साथ-साथ ऑफलाइन भी आउटफिट्स की तलाश में जुटी रहती हैं।

तो आप करिए व्रत की तैयारी और हम आपके लिए सर्च करके लाए हैं, हजारों आउटफिट्स में कुछ ऐसे आउटफिट से जिसको पहन करके आप खुद को किसी नई दुल्हन से काम नहीं समझेगी।

अनारकली सूट ( Anarkali Suit Designs)

अनारकली सूट का ट्रेंड कभी भी ओल्ड नहीं हो सकता है। आजकल भी महिलाएं अनारकली सूट को बेहद ही सलीके से पहनती हैं और बहुत ही पसंद करती हैं।

यदि आपको बिंदास और सुंदर लुक पाना है तो अनारकली सूट को आप इस करवा चौथ जरूर ट्राई करें। आपकी पसंद के हिसाब से एंब्रॉयडरी से लेकर सिंपल सूट मार्केट में उपलब्ध हैं।

अनारकली सूट के साथ आप कोई भी लेटेस्ट ज्वेलरी कलेक्शन पहनेगी क्या ट्रेडिशनल ज्वेलरी कलेक्शन पहनेगी दोनों ही काफी आप पर सूट करेंगे।

बंधनी साड़ी ( Bandhani Saree in Karwa. Chauth)

Karwa Chautha Look : दुल्हन जैसा लुक पाने इस करवा चौथ ट्राई करें ये लैटेस्ट ट्रेंडी आउटफिट्स

लेकिन करवा चौथ के इस त्यौहार में शादीशुदा महिलाएं अक्सर सोचती है कि वह पारंपरिक कपड़ों में नजर आए। पारंपरिक कपड़ों में अगर साड़ी हो तो बात ही क्या है फिर! साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जिसे पूजा पाठ के दौरान पहनना महिलाएं ज्यादा पसंद करती हैं।

इस करवा चौथ आप लेटेस्ट ट्रेंडी लुक के साथ-साथ ट्रेडिशनल लुक भी पाना चाहती हैं। तो आप बंधनी साड़ी जरूर ट्राई करें। आपको तो पता ही है की बनी साड़ी काफी लाइटवेट होती है और देखने में काफी कलरफुल भी होती है। यदि बंधनी की साड़ी के साथ आप लाइटवेट लेटेस्ट ज्वेलरी कैरी करती हैं। तो यकीन मानिए हर व्यक्ति की नजर आप ही की तरफ होगी।

लहंगा ( Lehenga Designs )

Karwa Chautha Look : दुल्हन जैसा लुक पाने इस करवा चौथ ट्राई करें ये लैटेस्ट ट्रेंडी आउटफिट्स

हर शादीशुदा महिला का सपना होता है कि वह करवा चौथ के व्रत में ऐसी दिखे की किसी दुल्हन से कम ना दिखाई दे। इस करवा चौथ यदि आप भी किसी नई नवेली दुल्हन के जैसा लुक पाना चाहती हैं तो लहंगा आप पर बहुत ही जाचेगा।

और इस करवा चौथ यदि आप अपनी शादी की यादों को ताजा करना चाहती हैं तो अपने शादी के लहंगे को भी ट्राई कर सकती हैं। लहंगे के साथ आप हैवी या लाइटवेट कैसे भी ज्वेलरी पहने आपका लुक सबसे हटकर दिखाई देगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker