फैशन

Anklets design : पायल की ये 3 डिजाइन देंगी एलिगेंट लुक

इन पायलों की डिजाइन को पहनने से आपको मिलेगा लैटेस्ट और ट्रेंडी लुक

Anklets design : पायल की कुछ ऐसी डिजाइन जिन्हें देखते ही अपना बनाने का मन कर जाता है जिनके बारे में ना तो आपको बताना पड़ता है कि यह काफी लेटेस्ट डिजाइन है और आपके पैरों को अच्छी लगेगी ऐसी कुछ डिजाइन हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिन्हें देखते ही आप खुशी से कर उठेंगे वाव, यह पायल तो सिर्फ मेरे लिए ही बनी है। लेटेस्ट पीलूकी इस आर्टिकल में आज हम आपके लिए चुनिंदा पायल डिजाइन लेकर आए हैं तो फटाफट चेक करिए आगे की अपडेट

Kada Style Silver Anklet : कड़ा पायल डिजाइन को यदि आप वेस्टर्न आउटफिट या पारंपरिक आउटफिट के साथ पहने की दोनों में आपको यह शानदार लुक देगी। इस पायल की खास बातें हैं,कि इस नई उम्र की लड़कियां भी काफी पसंद करती हैं क्योंकि कड़ा पायल डिजाइन इन दिनों जींस और वेस्टर्न ऑफिस के साथ में काफी पहनी जा रही है।

Anklets design : पायल की ये 3 डिजाइन देंगी एलिगेंट लुक
Anklets design

Multiple Ghunghroo Silver Anklet : पायल में घुंघरू काफी पसंद की जाती है लेकिन इस पायल की खास बातें है कि इसमें से घुंघरू काफी अलग नहीं है बड़ी लंबी और मोती में घुंघरू काफी सटे हुए हैं और घुंघराले घुंघरू जब अपनी मधुर ध्वनि देंगे तो माहौल में एक अलग तरह का वातावरण निर्मित हो जाएगा आप बता दें कि इस फाइल को वैसे तो दुल्हन पायल के नाम से भी जाना जाता है लेकिन दुल्हन पायल की एडवांस वर्जन के रूप में इसे देखा जा रहा है और आजकल इस हैवी पायल के विकल्प के रूप में पहनने की इच्छा हर महिला रखती हैं।

Anklets design : पायल की ये 3 डिजाइन देंगी एलिगेंट लुक
Anklets design

Floral Silver Anklets : पायल की तो वैसे सैकड़ो डिजाइन मार्केट में मौजूद है लेकिन फ्लोरल पायल इन दिनों काफी खासी चर्चा में चल रही है क्योंकि पारंपरिक पायल पहन पहन के दिया बोर हो चुकी है, तो इन पायलों को देखते आप इन्हें अपना बना लेंगे। इन पायलों की खास बात यह है कि इन्हें चाहे आप वेस्टर्न आउटफिट के साथ पहने या इंडो वेस्टर्न और पेट के साथ पहने यह जींस के साथ मैंने यह काफी बिंदास लुक आपको देगी एक सिंपल चेन की यह पायल उन हजारों डिजाइनर कॉफी का साबित कर देती है जब इसे आप पहनकर के किसी शादी पार्टी में निकलते हैं।

Anklets design : पायल की ये 3 डिजाइन देंगी एलिगेंट लुक
Anklets design

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker