Rubiya Liyakat ने ABP के बाद अब Bharat24 को कहा अलविदा जानिए वजह

   

ABP में लंबे समय तक अपनी सेवाएं देने के बाद सिर्फ 6 माह पहले ही रुबिया लियाकत ने भारत 24 ज्वाइन करके सबको चौंका दिया था लेकिन मात्र 6 मा का सफर तय करने के बाद ही रुबिया लियाकत ने भारत 24 को अलविदा कह दिया है।

अगर सूत्रों की माने तो रुबिया लियाकत अब आगे का सफर किसी अन्य बड़े हिंदी चैनल के साथ तय करेगी। रुबिया आलियाकत के चैनल छोड़ने के दौरान भारत 24 के सीईओ और एडिटर इन के डॉक्टर जगदीश चंद्र के द्वारा कहा गया कि रुबिया लियाकत के द्वारा भारत 24 के अंदर बेहतरीन काम किया गया है और चैनल एक पायदान ऊपर उठा है। लेकिन हम रुबिया लियाकत के फैसले का बखूबी सम्मान करते हैं भारत 24 के दरवाजे सदैव रुबिका लियाकत के लिए खुले रहेंगे हम सब टीम भारत 24 रुबिया लियाकत के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

वही रुबिका लियाकत ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भारत 24 ने मुझे एक बड़ा अवसर प्रदान किया था और मैं भारत 24 की पूरी टीम के साथ बखूबी काम सिर्फ अच्छा इसलिए कर पाया क्योंकि मुझे पूरी टीम का सपोर्ट हर स्तर पर मिला है। क्योंकि आना-जाना एक स्वाभाविक प्रक्रिया है अब मैं किसी नए सफर की ओर निकल रही हूं लेकिन मुझे यह पुराना घर सदैव याद आएगी।

हालांकि मीडिया की दुनिया में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि इतने कम समय में रुबिया लियाकत ने भारत 24 क्यों छोड़ दिया लेकिन फिलहाल इसकी कोई असल वजह सामने नहीं आई है।

Exit mobile version