मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

2.24 करोड़ रुपए की लागत से नवनिर्मित शासकीय पीजी कॉलेज नवीन भवन का विधायक राकेश गिरी ने किया लोकार्पण

बेहतर शिक्षा व्यवस्था के लिए प्रतिबद्ध भाजपा सरकार : विधायक राकेश गिरी

टीकमगढ़ : संपूर्ण मध्यप्रदेश में 16 जुलाई से 14 अगस्त तक विकास पर्व का आयोजन किया जा रहा है इसी क्रम में टीकमगढ़ के पीजी कॉलेज में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में क्षेत्रीय विधायक राकेश गिरि मौजूद रहे वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष अमित नुना ने की। कार्यक्रम के दौरान विधायक राकेश गिरी ने जनप्रतिनिधियों के साथ नवनिर्मित शासकीय पीजी कॉलेज नवीन भवन का लोकार्पण किया।

यह भी पढ़ें :   Chief Minister Charan Paduka Scheme: MP में ‘मुख्यमंत्री चरण पादुका योजना’ में साड़ी-जूते सहित छाता लेने के लिए मिलेंगे नगद 200 रुपए

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए विधायक राकेश के लिए ने कहा कि इस नवनिर्मित भवन का लाभ नगर के  साथ  ही आसपास के गांव के बच्चों को मिलेगा। भाजपा  सरकार बेहतर शिक्षा व्यवस्था के लिए प्रतिबद्ध है जिसको लेकर प्रदेश और केंद्र सरकार द्वारा कार्य किए जा रहे हैं क्षेत्र में शिक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए कल मेरे द्वारा बड़ागांव धसान में सीएम राइस स्कूल का भूमि पूजन किया गया था आज 2.24 करोड़ रुपए की लागत से नवनिर्मित शासकीय पीजी कॉलेज नवीन भवन लोकार्पण किया गया है  उन्होंने कहा

यह भी पढ़ें : 3 युवकों पर प्राणघातक हमला कर आरोपियों ने दिया लूट को अंजाम

मामा शिवराज ने जिले को मेडिकल कॉलेज की सौगात दी है। टीकमगढ़ विधानसभा में हर घर में नल से पानी की व्यवस्था हो रही है। वही सभी गांव को शहर से जोड़ने के लिए सड़कों का निर्माण हो रहा है। भाजपा सरकार में विकास की गंगा बह रही है ।

कार्यक्रम में आशुतोष भट्ट ,अश्विनी चढ़ार,रोहित वैशाखिया, बलबीर जोशी, ब्रजकिशोर तिवारी,प्रमोद खरे, कॉलेज प्राचार्य सहित छात्र-छात्राएं मौजूद रहे.

Article By : विकास राय 

यह भी पढ़ें :

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button