मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

पाकिस्तान गई अंजू के पिता पर हिन्दू महासभा ने लगाए सनसनीखेज आरोप

ग्वालियर जिले के डबरा तहसील के टेकनपुर बाईपास पर स्थित बोना गांव की अंजू मीणा के पाकिस्तान जाने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा हिंदू महासभा ने अंजू के पिता के खिलाफ जांच कराने की मांग की है हिंदू महासभा के नेताओं का कहना है कि अंजू के पिता गयाप्रसाद थॉमस 40 साल पहले भिंड में रहता था लेकिन अब ग्वालियर के टेकनपुर क्षेत्र के बोना गांव में निवास कर रहा है इसने हिन्दू धर्म से ईसाई धर्म में धर्मांतरण कर लिया था जिसके बाद यह कई लोगों को धर्मांतरण के लिए प्रेरित भी कर चुका है.

यह भी पढ़ें :  मोदी के इस मंत्री को मिली धमकी “पूरी दुनिया तेरा वीडियो देखेगी पेमेंट कर 50 हजार डिलीट कर दूंगी” जानिए क्या है पूरा मामला

हिंदू महासभा की 11 सदस्यीय टीम ने जांच के दौरान पाया की गयाप्रसाद थॉमस बीएसएफ जैसे अतिसंवेदनशील क्षेत्र में निवास करता है और उन्हें यह भी आशंका है की गया प्रसाद और उसके परिवार को बाहरी लोगों की तरफ से फंडिंग होती है,इसलिए हिंदू महासभा ने देश के गृह मंत्री अमित शाह और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से भी यह मांग की है परिवार की गतिविधियां संदिग्ध नजर आती हैं इसलिए अंजू के पिता और उसके परिवार की गहराई से जांच होने चाहिए और अगर संदिग्ध पाए जाते हैं तो कड़ी से कड़ी उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए.

यह भी पढ़ें :  MP में तेजी से फैलने लगा है आई फ्लू स्वास्स्थ्य विभाग ने जारी की एडवायजरी जानिए बचाव और राहत पाने के तरीके

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button