मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

सड़क किनारे खड़े पिता-पुत्र के उपर पलट गई यात्री बस एक की मौत कई घायल

Passenger bus overturns over father-son standing on roadside, many injured : जबलपुर से चलकर इंदौर जा रहीं हंस ट्रेवल्स की बस देवास के सोनकच्छ के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। सड़क किनारे खड़े पिता- पुत्र बस की चपेट में आ गए। बस के नीचे दबने से राधेश्याम शर्मा नामक शख्स की मौत हो गई वहीं उनका बेटा गंभीर रूप से घायल है। साथ ही बस में सवार लोगों को मामूली चोटे आई हैं। जिनका उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा हैं।

सड़क किनारे खड़े पिता-पुत्र के उपर पलट गई यात्री बस एक की मौत कई घायल
bus accident

यह भी पढ़ें : MP में सफाईकर्मियों को नियमित करने की प्रक्रिया शुरू साथ ही होगी नई भर्तियाँ

देवास में आज सुबह जबलपुर से इंदौर जा रही बस भोपाल-इंदौर रोड़ पर पुष्पगिरि, सोनकच्छ के पास बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में बस में बैठे कुछ यात्रियों को मामूली चोट आई है। लेकिन सांवेर निवासी राधेश्याम शर्मा और उनके बेटे अर्पण शर्मा पर बस पलट गई। जो बीसाखेड़ी फाटे पर खड़े थे। सूचना मिलते ही मौके पर आसपास के ग्रामीण पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें : जिला अधिवक्ता संघ Umaria करेगा राज्य अधिवक्ता परिषद के निर्वाचन का बहिष्कार अगर पूरी नही हुईं ये मांगे

पुष्पगिरी से अपने घर जा रहे पिता-पुत्र बस की चपेट में आने के बाद करीब एक से डेढ़ घंटे तक फंसे रहे। क्रेन की मदद से दोनों पिता-पुत्र को निकाला गया। उसके बाद दोनों को जिला अस्पताल देवास पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने राधेश्याम शर्मा को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया उनके दोनों पैर चकनाचुर हो गए थे। वहीं अर्पण का उपचार जिला अस्पताल में जारी है। इधर बस में सवार खरगोन निवासी बद्रीलाल नामक युवक को भी चोट लगी है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर कर दिया गया है। बाकी यात्री सकुशल है। बस हंस ट्रेवल्स की है। वहीं घटना के बाद से बस का ड्राइवर फरार है। फिलहाल बस पलटने के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सड़क किनारे खड़े पिता-पुत्र के उपर पलट गई यात्री बस एक की मौत कई घायल
bus accident

यह भी पढ़ें : कोचिंग सेंटर के बहाने चल रहा था फर्जी मार्कशीट बनाने का कारोबार 2 हुए गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button