मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

महिला कांग्रेस ने ज्ञापन सौप कर मांग लिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का इस्तीफा

महिला कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में महिलाओं के पर बढ़ रहे अत्याचार के खिलाफ ज्ञापन देते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मांगा इस्तीफा

निवाड़ी में कॉन्ग्रेस कमेटी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मध्यप्रदेश की मासूम बच्चियों एवं बहनों की सुरक्षा करने के लिए और बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध प्रदर्शन करते हुए पैदल मार्च निकालकर अनुविभागीय कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने एसडीएम राकेश कुमार मरकाम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

यह भी पढ़ें : पुलिस नहीं पकड़ पायी आरोपी तो पीड़ित ने कर दी ईनाम की घोषणा।

ज्ञापन में कहा गया है कि प्रदेश में बच्चियों और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार से लोग तनावग्रस्त हैं अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह मासूम बच्चियों को भी अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। सतना जिले के मैहर में 13 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म और अमानवीय घटना ने एक बार फिर मध्य प्रदेश को शर्मसार कर दिया है।

यह भी पढ़ें : बारिश ने धरासाई किया मन्दिर पर नहीं हिला पाई हनुमानजी की प्रतिमा

कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रकाश दांगी ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक और प्रदेश में लाडली बहना योजना चला रहे हैं वहीं दूसरी ओर उनकी लाडली बहने और भांजीया प्रदेश में अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहीं हैं, मध्यप्रदेश में इंदौर, जबलपुर दतिया, देवरी, सतना, निवाड़ी सहित कई जगहों पर मासूम बच्चियों के साथ हुए इन घटनाक्रमों से बहने व बच्चियां प्रदेश में अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष संपत चौधरी ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा नहीं कर सकते हैं तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

यह भी पढ़ें : ट्रक ने कई वाहनों को बनाया अपना शिकार एक्सीडेंट का Live Vedio आया सामने

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button