मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

नागमणि की तलाश में युवक की मौत जानिए कैसे जुड़ा है यह बागेश्वर धाम से मामला

बागेश्वर धाम में मुलाकात के बाद अज्ञात मणी के लालच में शाहनगर आए शख्स की धारदार हथियार से की हत्या।घटना की जानकारी लगने के बाद मौके पर पहुंचे एसपी।

पन्ना जिले में अज्ञात मणि का लालच युवक को भारी पड़ गया और उसे अपनी जान गवां कर इसकी कीमत चुकानी पड़ी। बतादें कि पन्ना जिले शाहनागर से एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है, जहां पर किसी अज्ञात मणीं के लालच में आए एक शख्स की हत्या कर दी गईLL है घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधीक्षक सांई कृष्ण यस थोटा शाहनगर पहुंचे, और मौका स्थल का निरीक्षण कर डॉग स्क्वायड FSL इत्यादि के माध्यम से जांच कराई जा रही है।

बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले मृतक विकास पांडे की किसी शख्स से छतरपुर के बागेश्वर धाम में मुलाकात हुई थी, जो उन्हे नागमणि के लालच में फोन कर शाहनगर बुलाया था, जिसके बाद मृतक अपने 3 साथियो के साथ बीती देर शाम घटनास्थल शाहनगर पुरैना ग्राम के समीप आये, जहां पर अज्ञात आरोपी 2 लोग को जंगल झाड़ी की ओर लेजाकर मारपीट करने लगे, जिसमे एक तो लहुलुहान हालत में छूटकर भाग खड़ा हुआ, लेकिन मृतक विकास पाण्डेय को आरोपियो ने मौत के घाट उतार दिया, जिसके बाद रात्रि से ही थाना पुलिस एक्टिव मोड़ पर आ गई, और सुबह होते ही आला पुलिस अधिकारी भी शाहनगर पहुंचे, जिसके बाद पुलिस लूट सहित घटना की अन्य एंगलों पर जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button