मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान टीकमगढ़ के दौरा अधिक बारिश के चलते हुआ निरस्त

सीएम के कार्यक्रम में व्यवस्थाओं की खुली पोल, टेंट से पानी गिरने भीगती शिवराज की लाडली बहना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को टीकमगढ़ के दौरा अधिक बारिश के चलते निरस्त हो गया। सीएम दोपहर 3 बजे यहां आने वाले थे, लेकिन बारिश को देखते हुए दौरे को रद्द करना पड़ा। सीएम शिवराज वर्चुअल जनता को संबोधित कर रहे है। वर्चुअली ही मुख्यमंत्री लाडली बहनों को 450 रुपए में सिलेंडर वितरण योजना का शुभारंभ किया।

यह भी पढ़ें : इतनी कम कीमत में Realme C51 में मिलेंगे iPhone जैसे ये फीचर्स जानिए कब से होगी सेल सुरु

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल गंजी खाना ग्राउंड में बड़े पैमाने पर पानी भरा था। पिछले एक सप्ताह से पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी ग्राउंड में मुरम और गिट्टी डालकर सुखाने में लगे। गुरुवार रात तेज बारिश के चलते कार्यक्रम स्थल पर एक बार फिर हालत बिगड़ गए। अधिकारियों को कार्यक्रम स्थल को सही ढंग से तैयार करने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ी। आखिरकार सीएम का दौरा निरस्त हो गया।

यह भी पढ़ें : SBI PO 2023 Notification Out: 2000 प्रोबेशनरी अधिकारियों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी, देखें पूरी डिटेल

सीएम के कार्यक्रम में व्यवस्थाओं की खुली पोल, टेंट से पानी गिरने भीगती शिवराज की लाडली बहना

आज टीकमगढ़ में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा एवं जनदर्शन कार्यक्रम आयोजित होना है इस दौरान अव्यवस्था देखने को मिली जनता को बैठने के लिए जो वाटरप्रूफ टेंट लगाया गया था उसमें पानी रिसने के कारण काफी महिलाएं भीगती नज़र आईं वही स्टेज पर भी पानी टपकता दिखाई दिया.

यह भी पढ़ें : Offline UPI Payment : बिना इन्टरनेट के आप कर सकते हैं यूपीआई से भुगतान 10 स्टेप में जाने ऑफलाइन पेमेंट करने का तरीका

टीकमगढ़ / विकास राय 

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker