मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

उमरिया जिले में शिक्षक ने छात्र को मारपीट कर किया घायल अपराध दर्ज पढ़िए पूरा मामला

उमरिया जिले के पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पाली प्रोजेक्ट में स्थित संत जोसेफ हायर सेकेंडरी स्कूल में शिक्षक के द्वारा कक्षा ग्यारहवीं के छात्र के साथ में जमकर मारपीट कर घायल करने का मामला सामने आया है। उक्त मामले में आरोपीय शिक्षक के खिलाफ पाली थाने में अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में दिया गया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल उमरिया जिले के पाली थाना अंतर्गत पाली प्रोजेक्ट के संजू से स्कूल में 30 जनवरी की सुबह छात्र रोजमर्रा की भांति विद्यालय गया हुआ था । 30 जनवरी की सुबह 10:30 के आसपास आरोपी शिक्षक के द्वारा पीड़ित छात्रा के साथ में जमकर मारपीट कर दी गई उक्त मामले की जानकारी छात्र के परिजनों को 12:00 के आसपास लगी है। पीड़ित छात्रा के परिजनों  ने पाली थाना में सूचना देते हुए बताया है कि छात्र के दाई आंख के पास चोट लगी है और सर के पीछे काफी सूजन है और नाक से भी खून निकल रहा था। पीड़ित छात्र को  प्राथमिक उपचार के बाद शहडोल रेफर कर दिया गया था। जानकारी यह भी मिली है कि पीड़ित के परिजनों द्वारा छात्र को नागपुर चेकअप के लिए ले जाया जा रहा है।

वहीं उक्त मामले में पीड़ित छात्रा की परिजनों की सूचना पर पाली थाने में आरोपी शिक्षक के खिलाफ 17 वर्षीय छात्र की सूचना पर पाली थाने में अपराध क्रमांक 68 /24 के तहत आईपीसी की धारा 294, 323 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध उपरीक्षक संतोष झरिया के द्वारा दर्ज किया गया है पूरे मामले की विवेचना सहायक उपनिरीक्षक पुष्पराज सिंह के द्वारा की जा रही है।

इनका कहना है …

शिक्षक के द्वारा छात्र के मार पीट का मामला थाना में आया था शिक्षक के विरुद्ध मारपीट का  प्रकरण पंजीबद्ध  किया गया है

मदन लाल मारवी थाना प्रभारी पाली

 

आपके द्वारा मामला मेरे संज्ञान में आया है मामले की जांच करवाकर कार्यवाही की जाएगी

बुधेश कुमार बैध कलेक्टर उमरिया

 

आपके द्वारा यह जानकारी हमे मिली है हमारे द्वारा जांच टीम गठित कर जांच करायी जाएगी

महेंद्र सिंह गौर जिला शिक्षा अधिकारी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker