मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

भाजपा नेता का ऑडियो वायरल

भाजपा जिला उपाध्यक्ष का एक ऑडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।जिसमे भाजपा नेता आशुतोष शरण तिवारी जिला भाजपा उपाध्यक्ष नर्मदापुरम ग्राम पांनबर्री निवासी एक युवक हरीश कुशवाह से बात करते नजर आ रहे है।युवक से रजिस्टर वापस अपने आदमी को करने का कह रहे है।

वह युवक को कह भी कहते नजर आ रहे है कि तुम कांग्रेसी है।पहले भाजपा के लोगो को काम देगे,साथ ही गांव के मजदूरों को रेत के काम मे मजदूरी और पैसा दिलाएंगे,क्योकि उनकी जमीन है और उनको पैसा मिलना चाहिये।भाजपा सरकार से हम काम लेकर आये है।यह ऑडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऑडियो 5 मिनिट 7 सेकेंड का है। यह पूरा मामला इटारसी के पांनबर्री और जावली रेत खदान का है।

जब हमने भाजपा जिला उपाध्यक्ष से बात की तो उन्होंने कहा कि हमने क्षेत्र के मजदूरों के लिये रेत कंपनी से लड़ाई की।उनको रेत का पैसा मिले इसको लेकर कंपनी से समझौता किया।गरीब मजदूरों की जमीन रेत खदानों में गई है।उनको उनकी जमीनों का पैसा मिलना चाहिये, जो यह युवक है,वह मजदूरों से पैसे की मांग करता है।नही देने पर उनसे में छुड़ा लेता है।युवक 15 दिनों से खदान पर अपने साथियों के साथ पहुँचकर जबरन पैसे की मांग करता है।युवक असामाजिक है।और रोज रेत खदान पर पहुँचता है।जिसकी जानकारी मिलने पर उससे बात की।उसे किसी भी प्रकार की धमकी नही दी है।हम क्षेत्र से नेता है,और मजदूरों के लिये लड़ना हमारा काम है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker