स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

3 दिनों से लापता युवती का कुएं में मिला शव परिजनों ने जताई लव जिहाद की आशंका

शिवपुरी देहात थाना क्षेत्र के सरवती मंदिर के पास एक युवती का शव कुँए में मिलने से सनसनी फैल गई,जानकारी में बताया गया है कि मृतक युवती तीन दिन से लापता थी,और परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई थी पुलिस लगातार लापता युवती की तलाश कर रही थी लेकिन अचानक आज युवती का शव घर के पास से ही एक कुएं में उतरते हुए मिला।

परिजनों ने लगाया लव जिहाद का आरोप

मृतक युवती के परिजनों ने इस मामले पर पड़ोस में रहने मुस्लिम समुदाय के एक युवक व उसके दो दोस्तों पर धमकाने के आरोप के साथ यह मामला लव जिहाद से जुड़ा होना बताया है परिजनों का आरोप है के युवती की हत्या करके उसकी लाश को कुएं में फेंका गया है।

परिजन सुबह से कर रहे हैं हंगामा

मृतक युवती की लाश पास ही के कुएं में बरामद होने के बाद से ही पहले तो परिवारजनों ने उसके पोस्टमार्टम करने से इंकार कर दिया इसके बाद पुलिस जैसे तैसे शव को पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस पहुंची तो वहां भी परिवारजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

परिवार जनों की मांग आरोपियों के घर पर चलाया जाए बुलडोजर

इस मामले में मृतक युवती के परिवार जनों की मांग है कि उनके परिवार की लाडली बिटिया की हत्या की गई है और हत्यारों को सबक सिखाने के लिए तत्काल प्रशासन उनके मकान पर बुलडोजर चला कर कार्रवाई करें पुलिस ने परिवार जनों को पूरी तरह से भरोसा दिया है कि जो न्याय उचित कार्रवाई होगी वह जरूर की जाएगी इसके बाद परिजन शांत हुए।

3 दिनों से लापता युवती का कुएं में मिला शव परिजनों ने जताई लव जिहाद की आशंका
Dead body of a girl missing for 3 days found in a well Family members expressed fear of love jihad

तहसीलदार ने दिया कार्रवाई का भरोसा

इस मामले को लेकर तहसीलदार शिवपुरी ने भी परिवार जनों को भरोसा दिया है कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा संभवत प्रशासन हो सकता है कि मामले की जांच पड़ताल करने के बाद आरोपियों के मकानों को जमीदोंज करने के लिए बुलडोजर चलाने की कार्रवाई कर दे।

कौन है मृतक युवती

शिवपुरी जिले के देहात थाना क्षेत्र पुरानी शिवपुरी इलाके में रहने वाले धानुक परिवार की बिटिया रानी धानुक पिछले तीन दिनों से लापता बताई जा रही थी परिवार जनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की थी पुलिस इस मामले में लापता युवती की तलाश कर रही थी लेकिन उसकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई और परिवार जनों ने हंगामा खड़ा कर दिया और अब इस मामले को लव जिहाद से जोड़कर देखा जा रहा है वहीं प्रशासन से परिवारजन कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए हैं।

वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि देहात थाना क्षेत्र में एक युवती का शव कुँए में मिला है परिजनों के बयान के आधार पर तीन युवकों पर धारा 306 का मामला दर्ज किया गया है,और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker