स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

महिला को मौत के घाट उतारने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार

एक महिला की हत्या करने बाले पिता पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ससुराल में बेटी को परेशान करने पर पंचायत करने और शादी में दिया सामान वापस लेने आए बेटी पक्ष के 4 लोगों ने बेटी की सास को लाठी डंडो से मारपीट कर घायल किया था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला की मौत के बाद चारों आरोपी फरार हो गए थे। जिसके बाद पुलिस ने चारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। बड़ा बेटा और बेटी अभी भी फरार है। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है

दरअसल के ग्वालियर के आंतरी थाना क्षेत्र के ग्राम पीपरीपुरा की मुन्नी देवी ने अपने बेटे की शादी दतिया के रहने वाले अमर सिंह की बेटी चंदा से की थी शादी के कुछ दिन बाद ही पारिवारिक विवाद के चलते मुन्नी देवी की बहू चंदा अपने घर चली गई इसी के चलते सात मार्च को अमर सिंह बघेल, अपने दो बेटों अजय, विजय और बेटी चंदा के साथ उसके ससुराल घर पर आए थे और शादी में दिया अपना सामान व पंचायत करनी थी। लेकिन उस समय चंदा की सास मुन्नी बाई घर पर अकेली थी और उसके पति और अन्य परिजन घर पर नहीं थे।

महिला को मौत के घाट उतारने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार
Father and son who killed woman arrested

जब आरोपियों ने सामान की मांग की तो मुन्नी देवी ने बताया कि अभी घर पर कोई नहीं है और वह बीमार है। इसलिए सामान अभी वापस नहीं किया जा सकता है। इस पर वह नाराज हुए और विवाद करने लगे। इसी बीच आरोपियों ने लाठी-डंडों से उसकी मारपीट कर दी। जिससे वह गंभीर घायल हुई और उसे परिजनो ने इलाज के लिए जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसने इलाज के दौरान दो दिन बाद दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने फरार समधि उसके दो बेटे और बेटी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। फिलहाल पुलिस ने अमर सिंह और और छोटे बेटे अजय को पकड़ कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है तो वही फरार मृतका की बहू चंदा और उसका बड़ा भाई विजय अभी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker